scriptरोडवेज और टूरिस्ट बस में टक्कर, बाल-बाल बचे विदेशी पर्यटक | A collision between tourists bus and roadways bus in Kanpur | Patrika News
कानपुर

रोडवेज और टूरिस्ट बस में टक्कर, बाल-बाल बचे विदेशी पर्यटक

महाराजपुर थानाक्षेत्र कूलगांव के पास सोमवार को रोडवेज ने खड़ी टूरिस्ट बस पर पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसके परखच्चे उड़ गए।

कानपुरOct 16, 2017 / 08:59 pm

shatrughan gupta

road accident in Kanpur

road accident in Kanpur

कानपुर. महाराजपुर थानाक्षेत्र कूलगांव के पास सोमवार को रोडवेज ने खड़ी टूरिस्ट बस पर पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए, जिन्हें पुलिस स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया। वहीं बनारस घूमने के लिए जा रहे विदेशी पर्यटक एक बस में सवार थे, जो दुर्घटना के बाद से डर गए। हलांकि उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई। पुलिस ने उन्हें दूसरी बस में बैठाकर रवाना कर दिया।
महाराजपुर के पास टूरिस्ट बस को मारी टक्कर

महाराजपुर थाना अंतर्गत कुलगांव चौकी के पास हाइवे पर आगरा से बनारस जा रही दो बसों में भिड़ंत हो गई, जिससे बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में पुलिस ने एडमिट कराया। बस में कुछ विदेशी पर्यटक भी सफर कर रहे थे जोकि सकुशल बच गए। बस चालक बलराम के अनुसार वह दिल्ली से बनारस जा रहा था सुबह का समय होने के कारण उसने बस को हाईवे के किनारे लगा कर खड़ी कर दी, तभी पीछे से तेज रफ़्तार आ रही दूसरी टूरिस्ट बस ने टक्कर मार दी टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर मारने वाली बस के परखच्चे उड़ गए।
टूरिस्ट बस पर पीछे से मारी टक्कर

टूरिस्ट बस के चालक बलराम ने बताया कि वो आगरा से विदेशी पर्यटकों को लेकर बनारस जा रहा था। यात्रियों के कहने पर बस को रोड़ के किनारे खड़ी कर दिया। कुछ यात्री बस से उतरकर चाय नाश्ता कर रहे थे, तभी पीछे से आ रही बस ने हमारी बस को टक्कर मार दी। गलीमत ये थी कि अधिकतर विदेशी पर्यटक बस से उतरकर बाहर थे। कुछ आगे की सीटों पर बैठे थे, जिन्हें शीशे तोड़कर के बाहर निकाला गया। वहीं बस से बाहर निकलते ही विदेशी पर्यटकों ने ईश्वर को धन्यवाद देते हुए बनारस के लिए निकल गए।
धुंध के चलते नही दिखी बस

रोडवेज के बस चालक मालीराम ने बताया कि टूरिस्ट बस हाईवे के किनारे खड़ी थी। धुंध होने के चलते वो हमें नही दिख सकी और बस की टक्कर हो गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों की चीख पुकार मच गई। गांववालों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायालों को अस्पताल में एडमिट कराया। जिनमें चार लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। मामले पर इंस्पेक्टर महाराजपुर ने बताया कि हादसे के बाद दोनों चालकों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Kanpur / रोडवेज और टूरिस्ट बस में टक्कर, बाल-बाल बचे विदेशी पर्यटक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो