script…फिर ज्ञानेंद्र का सिर धड़ से कर दिया अलग | accused murdered elderly in ghatampur | Patrika News
कानपुर

…फिर ज्ञानेंद्र का सिर धड़ से कर दिया अलग

सजेती थानाक्षेत्र के रामपुर गांव का मामला, खेत की रखवाली कर रहे किसानों को आरोपियों ने उतारा मौत के घाट, सामने आई ये वजह।

कानपुरMay 18, 2020 / 01:37 pm

Vinod Nigam

...फिर ज्ञानेंद्र का सिर धड़ से कर दिया अलग

…फिर ज्ञानेंद्र का सिर धड़ से कर दिया अलग

कानपुर। सजेती थानाक्षेत्र स्थित रामपुर निहुरा गांव में एक अधेड़ की धारदार हथियारों से हमला कर आरोपियों ने निर्मम हत्या कर दी। आरोपियों ने शव को खेतों में फेंककर फारार हो गए। सुबह जब ग्रामीण खेतों पर गए तो शव देख मृतक के परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

खेत की कर रहे थे रखवाली
सजेती थाना क्षेत्र के रामपुर निहुरा गांव निवासी ज्ञानेंद्र (60) देर रात खेतों में काम करने के लिए गए थे। आरोपियों ने बुजुर्ग की घारदार हथियार से निर्मम हत्या कर शव को खेत में फेंककर फरार हो गए। मृतक के पत्नी ने बताया कि पति खेत पर गेहूं रखवाली के लिए गए थे। सुबह के वक्त ग्रामीणों ने उनकी मौत की जानकारी दी। महिला का आरोप है कि आरोपियों ने कुल्हाड़ी और बरछी से पति पर हमला कर उन्हें तड़पा-तड़पा कर मौत के घाट उतार है। धड़ से सिर अलग था।

5 के खिलाफ दी तहरीर
मृतक के परिजनों ने गांव के दो और पड़ोसी गांव के तीन युवकों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक की पत्नी का आरोप है कि गांव के दो लोगों से खेतों को लेकर कोर्ट में मुकदमा चल रहा था। बहस पूरी हो चुकी थी और फैसला हमारे पक्ष में आना तय हो गया था। आरोपियों ने पति को मुकदमा वापस लिए जाने की धमकी भी दी थी, पर वह नहीं माने। इसी के कारण दबंगों ने उनकी निर्मम हत्या कर दी।

खेत को लेकर चल रहा था मुकदमा
पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। घाटमपुर सीओ के मुताबिक मौके से पुलिस ने कुल्हाड़ी के साथ बरछी बरामद की है। मृतक के परिजनों ने पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक और आरोपियों के बीच खेत को लेकर कोर्ट में मामल चल रहा था। फिलहाल पुलिस हर बिन्दुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Home / Kanpur / …फिर ज्ञानेंद्र का सिर धड़ से कर दिया अलग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो