अमिताभ के बाद इस पुलिस अफसर के लिए लोगों ने मंदिर में की पूजा, कोरोना जांच में पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

स्वास्थ टीम ने तत्काल उन्हे आवास में कोरांटाइन किया।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 31 Jul 2020, 04:49 PM IST

कानपुर देहात-जनपद कानपुर देहात में एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से खलबली मची हुई है। वहीं जिले के सक्रिय तेज तर्रार एसपी अनुराग वत्स के संक्रमित होने की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद स्वास्थ टीम ने तत्काल उन्हे आवास में कोरांटाइन किया। बताया गया कि पुलिस कप्तान के जांच कराने के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई। जिसके बाद उनके संपर्क में आए लोगों की जांच स्वास्थ टीम द्वारा की जा रही है। इसकी जानकारी मिलते ही जिले के क्षेत्र के लोगों ने मंदिर में उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए पूजन किया और उनके लिए दुआएं मांगी।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते समूचे देश में त्राहिमाम मची हुई है। जिसके चलते केंद्र सहित प्रदेश सरकारों के निर्देश पर कोरोना वॉरियर्स के रूप पुलिस प्रशासन लगातार लोगों को महफूज रखने के लिए प्रयासरत है। मगर अब वायरस की चपेट में वॉरियर्स भी आ रहे हैं, जो कि चिंता का विषय है। कानपुर देहात के पुलिस कप्तान अनुराग वत्स ने कुछ परेशानी होने पर जांच कराई। जांच किए जाने पर उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव बताई गई। जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। हालांकि तत्काल स्वास्थ विभाग की टीम ने पहुंचकर एसपी को उनके आवास पर होम कोरंटाइन किया।

इसके बाद उनके संपर्क में आए पुलिस के अफसर व पुलिस कर्मियों की जानकारी कर उनकी जांच की तैयारी की गई है। जिले के कप्तान के संक्रमित होने की जानकारी पर लोगों ने मंदिरों में उनके स्वस्थ होने की कामना करते हुए पूजा अर्चना की। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिन बृजेश पाल अपहरण हत्याकांड के मामले को लेकर आईजी कानपुर मोहित अग्रवाल ने कानपुर देहात पहुंचे थे। बताया गया कि इस दौरान वो भी संपर्क में आए थे, उन्हे भी होम कोरंटाइन किया गया है।

COVID-19
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned