scriptप्रचंड जीत के बाद इस बीजेपी सांसद ने क्षेत्र की जनता को दी बधाई और कहा कि | after big win bjp candidate said as this here kanpur dehat | Patrika News
कानपुर

प्रचंड जीत के बाद इस बीजेपी सांसद ने क्षेत्र की जनता को दी बधाई और कहा कि

इस बार उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव 2014 से ज़्यादा वोट पाकर जीत दर्ज की है।

कानपुरMay 24, 2019 / 06:57 pm

Arvind Kumar Verma

 bhole singh

प्रचंड जीत के बाद इस बीजेपी सांसद ने क्षेत्र की जनता को इस तरह दी बधाई और कहा कि……….

कानपुर देहात-जिले की अकबरपुर लोकसभा सीट से एक बार फिर बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले ने प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज की है। बता दें कि देवेंद्र सिंह भोले अकबरपुर लोकसभा से मौजूदा सांसद थे और इस बार उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव 2014 से ज़्यादा वोट पाकर जीत दर्ज की है। उन्होंने गठबंधन प्रत्याशी निशा सचान को पछाड़ते हुए 2 लाख 75 हजार से ज़्यादा वोटो से जीत का परचम लहरा दिया। लगभग जीत सुनिश्चित होने पर कानपुर से माती स्टेडियम मतगणना स्थल पहुंचे देवेंद्र सिंह भोले मीडिया से मुखातिब हुये।
इस दौरान जब उनसे पूंछा गया तो नवनिर्वाचित सांसद देवेन्द्र सिंह भोले ने कहा कि ये जीत मोदी जी की जीत है, ये जीत भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता की जीत है, जिन्होंने सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाया। ऐसे कार्यकर्ताओं, साथियों को बधाई व माताओं, बहनों व बुजुर्गों को उन्होंने नमन किया। वहीं उन्होंने खुशी से सराबोर होकर कहा कि अगले 5 सालो में जो काम क्षेत्र के अधूरे रह गए थे, उन्हें पूरा करना है और जनता का जो विश्वास जीता था, वही विश्वास मुझ पर बना रहे, मुझे इसी तरह कार्य करने हैं। आज पूरा भारत देश दुनिया का नेतृत्व करने के लिए तैयार है।

Home / Kanpur / प्रचंड जीत के बाद इस बीजेपी सांसद ने क्षेत्र की जनता को दी बधाई और कहा कि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो