scriptपहले युवती का किया रेप, फिर उसे अर्पाटमेंट की 10वीं मंजिल फेंका गया, पुलिस ने किया खुलासा | After raping the girl, 10th floor apartment was thrown, revealed | Patrika News
कानपुर

पहले युवती का किया रेप, फिर उसे अर्पाटमेंट की 10वीं मंजिल फेंका गया, पुलिस ने किया खुलासा

युवती का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

कानपुरSep 23, 2021 / 11:51 pm

Arvind Kumar Verma

पहले युवती का किया रेप, फिर उसे अर्पाटमेंट की 10वीं मंजिल फेंका गया, पुलिस ने किया खुलासा

पहले युवती का किया रेप, फिर उसे अर्पाटमेंट की 10वीं मंजिल फेंका गया, पुलिस ने किया खुलासा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने एक दर्दनाक घटना का खुलासा किया है। मंगलवार रात को गुलमोहर अर्पाटमेंट की 10 वीं मंजिल से युवती को रेप करने के बाद फेंका गया था। पुलिस ने बुधवार को युवती का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।
कल्यानपुर थाना क्षेत्र स्थित गुलमोहर अपार्टमेंट में रहने वाले प्रतीक वैश्य (40) मॉर्डन डेयरी के मालिक हैं। प्रतीक तलाकशुदा है, और अर्पाटमेंट की 10 वीं मंजिल में रहता है। अपार्टमेंट की 11 वीं मंजिल में प्रतीक के पिता डॉ एसके वैश्य और मां दुर्गा वैश्य रहती हैं। आर्थिक रूप से परेशान एक 18 वर्षीय युवती ने बीते 18 सितंबर को प्रतीक की पर्सनल असिस्टेंट की नौकरी ज्वाईंन की थी।
मृतका का परिवार आर्थिक रूप से परेशान था। प्रतीक इस बात को जानता था कि युवती को पैसों की जरूरत है। बीते मंगलवार को प्रतीक बहाने से युवती को अपने साथ गुलमोहर अपार्टमेंट ले गया। युवती को पैसों का लालच देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब युवती ने विरोध किया, तो उसके साथ जबरन रेप किया। युवती ने प्रतीक की शिकायत पुलिस से करने की धमकी दी थी। इससे नाराज होकर प्रतीक युवती को घसीटकर बालकनी पर ले गया। अपार्टमेंट की 10 मंजिल से उसे नीचे फेंक दिया। युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रतीक अर्पाटमेंट की 11 वीं मंजिल पर अपने पिता के प्लैट में छिप गया। पुलिस किसी तरह से उसे प्लैट से अरेस्ट कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने मृतका का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। बहन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है
कानपुर में रेप के बाद 10 वीं मंजिल से युवती को फेंक कर हत्या की गई थी। पुलिस ने घटना का खुलासा करने के साथ ही आरोप को जेल भेजा है। मॉर्डन डेयरी के मालिक ने अपनी पर्सनल असिस्टेंट के साथ रेप करने के बाद अर्पाटमेंट 10 वीं मंजिल से फेंक कर हत्या कर दी।

Home / Kanpur / पहले युवती का किया रेप, फिर उसे अर्पाटमेंट की 10वीं मंजिल फेंका गया, पुलिस ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो