scriptसंजीत अपहरण कांड की तर्ज पर एक और मामला आया सामने, अबकी बार बुकिंग पर कार लेकर निकला युवक गायब | As a Sanjit Apharan Kand Kidnap One More Case in Kanpur | Patrika News
कानपुर

संजीत अपहरण कांड की तर्ज पर एक और मामला आया सामने, अबकी बार बुकिंग पर कार लेकर निकला युवक गायब

कानपुर के संजीत अपहरण कांड की तर्ज पर इस बार आरोपियों ने कार मालिक एवं बुकिंग पर कार देने वाले युवक को निशाना बनाया है।

कानपुरFeb 21, 2021 / 10:09 pm

Arvind Kumar Verma

संजीत अपहरण कांड की तर्ज पर एक और मामला आया सामने, अबकी बार बुकिंग पर कार लेकर निकला युवक गायब

संजीत अपहरण कांड की तर्ज पर एक और मामला आया सामने, अबकी बार बुकिंग पर कार लेकर निकला युवक गायब

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर. शहर के संजीत अपहरण कांड (Apharan) को लोग अभी तक भुला नहीं पाए होंगे। लेकिन तब तक एक और अपहरण का मामला सामने आया है। कानपुर के संजीत अपहरण कांड (Sanjit Apharan Kand) की तर्ज पर इस बार आरोपियों ने कार मालिक एवं बुकिंग पर कार देने वाले युवक को निशाना बनाया है। घटना की जानकारी होते ही आसपास इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया। दरअसल कल्याणपुर, मंधना के बगदौधी बांगर में रहने वाले कार मालिक को बुकिंग के बहाने दो लोगों ने अगवा कर लिया। पुलिस ने रसूलाबाद में खड़ी कार को बरामद कर लिया है। कार मालिक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
बताया गया कि बगदौधी बांगर के दाईपुरवा गांव निवासी अमित यादव अपनी दो वैन कारों को किराए पर चलाते हैं। शुक्रवार शाम अमित कल्याणपुर के बिठूर तिराहे से दो लोगों को लेकर रसूलाबाद की ओर बुकिंग पर निकला था। अमित की पत्नी के मुताबिक अमित ने उन्हें रात करीब 10 बजे फोन कर बताया था कि वो जिन दो लोगों को लेकर जा रहा है, उनके बैग में तमंचा है और बातचीत से दाेनों आपराधिक प्रवृत्ति के लग रहे हैं। इस पर उन्होंने पति से होशियार रहते हुए कोई बहाना बनाकर कार से निकल जाओ।
अचानक तभी किसी ने अमित से फोन छीन लिया। बात कट जाने पर वो और घबरा गईं। काफी देर के बाद जब उन्होंने दोबारा फोन किया तो कार सवार युवकों ने बताया कि अमित शादी में खाना खाने गया है, आते ही बात करा देंगे। और इसके बाद से उनका फोन स्विच ऑफ है। तब खौफजदा रेखा ने कल्याणपुर थाने में मामले की तहरीर दी। कल्याणपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि वैन को रसूलाबाद से बरामद कर लिया गया है। कार मालिक की तलाश में पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द से जल्द कार मालिक को ढूंढ़ लिया जाएगा।

Home / Kanpur / संजीत अपहरण कांड की तर्ज पर एक और मामला आया सामने, अबकी बार बुकिंग पर कार लेकर निकला युवक गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो