scriptअतीक उर रहमान निकला गैंग लीडर करता था महिलाओं की तस्करी, हुआ गिरफ्तार | Atikur Rahman arrest, women trafficking | Patrika News
कानपुर

अतीक उर रहमान निकला गैंग लीडर करता था महिलाओं की तस्करी, हुआ गिरफ्तार

विदेश में अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने धर दबोचा। यह व्यक्ति महिलाओं कि धोखे से तस्करी करता था। जिसके खिलाफ कानपुर के अलग-अलग थाना में कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत अतीक उर रहमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कानपुरMay 18, 2022 / 08:27 am

Narendra Awasthi

अतीक उर रहमान निकला गैंग लीडर करता था महिलाओं की तस्करी, हुआ गिरफ्तार

अतीक उर रहमान निकला गैंग लीडर करता था महिलाओं की तस्करी, हुआ गिरफ्तार

महिलाओं की धोखे से तस्करी करने वाले गैंग के सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके ऊपर कानपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चार मुकदमा दर्ज हैं। इस संबंध में कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर धोखा देता था। वह विदेश में अच्छी नौकरी देने का वादा करता था और संपर्क में आने के बाद विश्वास जमाता था। फिर महिलाओं की तस्करी करता था। पुलिस ने यह भी बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त का जनता में भय और आतंक है। जिसके कारण उसके खिलाफ कोई गवाही देने को तैयार नहीं ली है।

 

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के अनुसार कर्नलगंज थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंगलीडर अतीक उर रहमान को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके खिलाफ कर्नलगंज, थाना एएचटीयू में मुकदमा दर्ज है। उन्होंने बताया कि विदेश में अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देकर अतीक उर रहमान महिलाओं की धोखे से तस्करी कर देता था। जिसके खिलाफ कोई गवाही भी नहीं देता था। पुलिस का कहना था कि अतीक उर रहमान और उसी टीम के सदस्य को जनता में भय और आतंक व्याप्त करते थे। जिससे कि कोई उनके खिलाफ गवाही न दे सके।

कर्नलगंज थाना पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि इस गिरोह द्वारा महिलाओं की तस्करी किया जाता था। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक कर्नलगंज बलराम मिश्रा, उपनिरीक्षक कमलेश पटेल, कांस्टेबल बलवेंन्द्र पाल शामिल है। अतीक उर रहमान के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत कर्नलगंज थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Home / Kanpur / अतीक उर रहमान निकला गैंग लीडर करता था महिलाओं की तस्करी, हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो