scriptएटीएस ने हथियार सप्लाई करने वाले सौदागर को धर दबोचा, बड़ी मात्रा में जखीरा हुआ बरामद | ATS Catch Yuvak with illegal Weapons and cartridges | Patrika News
कानपुर

एटीएस ने हथियार सप्लाई करने वाले सौदागर को धर दबोचा, बड़ी मात्रा में जखीरा हुआ बरामद

ये शातिर प्रदेश भर में अवैध हथियार और कारतूस सप्लाई करते थे। पकड़ में आए शातिर के पास से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हुए।

कानपुरOct 20, 2021 / 04:56 pm

Arvind Kumar Verma

एटीएस ने हथियार सप्लाई करने वाले सौदागर को धर दबोचा, बड़ी मात्रा में जखीरा हुआ बरामद

एटीएस ने हथियार सप्लाई करने वाले सौदागर को धर दबोचा, बड़ी मात्रा में जखीरा हुआ बरामद

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. यूपी के कानपुर में कमिश्नरेट लागू होने के बाद से शहर की पुलिस अपराधियों पर लगातार लगाम कसने में जुटी है। इस बार एटीएस (ATS) व बाबूपुरवा पुलिस की टीम ने अवैध हथियारों (Illegal Weapons) और कारतूस के सौदागर को धर दबोचा है। ये शातिर प्रदेश भर में अवैध हथियार (Weapons Supplier) और कारतूस सप्लाई करते थे। पकड़ में आए शातिर के पास से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हुए। वहीं उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। फरार आरोपित की तलाश में टीम जुटी है।
दरअसल एटीएस को बुधवार सुबह जानकारी मिली कि झकरकटी बस अड्डे पर दो युवक हथियारों का जखीरा लेकर आ रहे हैं। इस पर एटीएस के इंस्पेक्टर पंकज अवस्थी ने एक युवक को बस अड्डे से पकड़ लिया। आरोपित रतनपुर पीपरपुर अमेठी निवासी अभिषेक पाल निवासी के रूप में बताया जा रहा है। हालांकि उसका साथी अमेठी के अयोध्या नगर निवासी अनिल कुमार मौर्य मौके से रफूचक्कर हो गया। पकड़े गए आरोपित के पास से एक नीले रंग के बैग मिला, जिसमें छह पिस्टल 32 बोर, 12 मैनजीन व 12 कारतूस, एक मोबाइल बरामद हुआ है।
एटीएस कानपुर इकाई के इंस्पेक्टर पंकज अवस्थी ने बताया कि आरोपित के मोबाइल की सीडीआर निकलवाई जा रही है। फरार हुए साथी की तलाश में एक टीम लगाई गई है। सीडीआर के जरिए गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी। इसके साथ ही अवैध असलहे कहा से लाए गए और कहां सप्लाई देने जा रहा था इस बारे में पता लगाया जा रहा है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो