scriptजयश्रीराम के नारे के साथ हुक्काबार में बोला हमला, युवतियों से कराई उठक-बैठक | Bajrang Dal workers creates chaos in Hooka Bar in Kanpur | Patrika News
कानपुर

जयश्रीराम के नारे के साथ हुक्काबार में बोला हमला, युवतियों से कराई उठक-बैठक

बजरंगियों ने युवकों से उठक-बैठक करवाई तो युवतियों से कान पकड़ावकर दोबारा ऐसी जगहों पर नहीं आने की कसम खिलवाई।

कानपुरJan 05, 2018 / 08:07 pm

Abhishek Gupta

Bajrangi Dal

Bajrangi Dal

कानपुर. गोविंद नगर थानाक्षेत्र के रतनलाल नगर में एक हुक्काबार में विहिप और बजरगंदल के कार्याकर्ताओं ने धावा बोल दिया और वहां मौजूद युवक और युवतियों को बंधक बना लिया। बजरंगियों ने युवकों से उठक-बैठक करवाई तो युवतियों से कान पकड़ावकर दोबारा ऐसी जगहों पर नहीं आने की कसम खिलवाई। इस दौरान कानून को हाथ पर रखकर उन्होंने सभी से जयश्रीराम के नारे लगवाए। कुछ युवकों ने जब विरोध किया तो उनकी पिटाई कर जेल भिजवाने की धमकी दी। बजरंगियों की इस हरकत के चलते वहां मौजूद युवतियां रोते हुए बाहर निकली।
बजरंगियों और विहिप ने मचाया तांडव-
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अक्सर भाजपा सहित अन्य संगठनों से कानून को अपने हाथों में नहीं लेने की बात करते रहते हैं, बावजूद विहिप और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं के कानों में जूं तक नहीं रेंगी। गोविंद नगर थानाक्षेत्र स्थित रतनलाल नगर में द लॉर्ड्स ऑफ़ दॉ रिंग यंग एंड रेस्तरा में बजरंगदल और विहिप के कार्यकर्ता आ धमके। उन्होंने पूरे रेस्तरां को अपने कब्जे में ले लिया और वहां मौजूद युवक-युवतियों को बंधक बना लिया। बजरंगियों ने रेस्तरां में अपने दोस्तों के साथ पार्टी का आनंद उठा रहे जोड़ों के साथ अभद्रता की। वीएचपी व् बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हुक्का बार में मौजूद लडकियों के साथ भी बदसलूकी की और कान पकड़वा कर दोबारा यहां नहीं आने की कसम खिलवाई। साथ ही युवकों से उठक-बैठक करवाई। कुछ युवकों ने विरोध किया तो उनकी पिटाई की थी।
राम की खिलवाई कसम, दोबारा यहां नहीं आनें का लिया संकल्प-
विहिप और बजरंगदल के दो दर्जन कार्यकर्ताओं ने हुक्काबार में जयश्रीराम के नारे लगाकर धावा बोल दिया। वहीं मौजूद युवक और युवतियां इधर-उधर भागने लगे। पूरे बार में हड़कंप मच गया। कार्यकर्ताओं ने हुक्काबार में मौजूद लडकियों से जमकर बदसलूकी की। जिसमें से कुछ युवतियों तो अपना मुंह छिपाने लगी, तो कुछ रोते हुए बाहर की तरफ भागीं। कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोककर जमकर फटकार लगाई और अपशब्द कहे। हुक्काबार के मालिक को हुक्काबार बंद करने की धमकी दी। हुक्काबार मालिक तीजेंद्र सिंह के मुताबिक यदि हुक्काबार में कुछ गलत हो रहा है तो पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। विहिप और बजरंगियों को यह अधिकार किसने दिया है। मेरे पास बकाएदा इसका लाइसेंस है। यहां जो भी ग्राहक आते हैं अपनी मर्जी से आते हैं और पार्टी का आनंद उठाते हैं।
कहा सीएम से करेंगे शिकायत-
बार में मौजूद युवक-युवतियां बजरंगदल के कार्यकर्ताओं के कारनामें से खासे नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि हम अपने परिजनों के कहने पर आए थे और बैठकर कॉफी-चाय पी रहे थे, लेकिन बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने हमारे साथ अभद्रता की और कुछ को पीटा भी। हम इसकी शिकायत सीएम से ट्वीट के जरिए करेंगे। हमारे सवंधिन और कानून ने हमें अपनी जिंदगी अपनी तरह जीने का अधिकार दिया है। जिसका हनक हिन्दुवादी संगठन चलाने वाले लोग कर रहे हैं। पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। एक युवती ने बताया कि बार से कुछ कदमों पर पुलिस मौजूद थी, बावजूद मदद के लिए नहीं आए। बजरगं दल के कार्यकर्ताओं का सपोर्ट पुलिस का मिला हुआ है। अगर हुक्काबार में कुछ गलत होता है तो उन्हें सरकार को बंद करवा देने चाहिए।
बिगड़ रहा है भविष्य
वही बजरंगदल के जिला संयोजक आशीष त्रिपाठी के मुताबिक इन हुक्काबारों में खुले आम नशा परोसा जा रहा है। हमारी युवा पीढ़ी इस नशे का शिकार हो रही है। उन्होंने बताया कि यहां युवक-युवतियां जो भी करते है, उसके सीसीटीवी फुटेज बनाये जाते हैं। इसके बाद इन्हीं फुटेज के आधार पर बच्चों को ब्लैकमेल किया जाता है। इस बार के बारे में कुछ शिकायतें मिली थीं, जिसके चलते कार्यकर्ताओं ने वहां जाकर बार को बंद कराए जाने की बात कही। किसी भी युवक-युवती के साथ कार्यकर्ताओं ने अभद्रता नहीं की। संगठन का उदेश्य है कि अपने भविष्य को धुएं के नशे से बचाना हे। हमारी उच्च अधिकारियो से मांग है कि इन हुक्काबारो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर इनमें ताले जड़वाएं।

Home / Kanpur / जयश्रीराम के नारे के साथ हुक्काबार में बोला हमला, युवतियों से कराई उठक-बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो