scriptकानपुर में बड़ौदा उप्र ग्रामीण बैंक के कैश काउंटर पर बम फोड़कर लूट | Baroda UP Gramin Bank Cash Counter looted by throwing bomb in Kanpur | Patrika News
कानपुर

कानपुर में बड़ौदा उप्र ग्रामीण बैंक के कैश काउंटर पर बम फोड़कर लूट

बैंक के गार्ड ने जब उनका पीछा किया, तो बदमाशों ने उन पर भी बम से हमला किया।

कानपुरAug 03, 2018 / 03:43 pm

Ashish Pandey

loot in kanpur

कानपुर में बड़ौदा उप्र ग्रामीण बैंक के कैश काउंटर पर बम फोड़कर लूट

कानपुर. यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं वे घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। अभी राजधानी लखनऊ में सोमवार को कैश वैन के गार्ड को गोली मार कर 20 लाख रुपए लूटने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि कानपुर में शुक्रवार को बड़ी लूट हो गई। बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की बिनगवां शाखा में शुक्रवार दोपहर तीन नकाबपोश बदमाशों ने कैश काउंटर पर एक के बाद एक पांच बम फोड़कर सारा कैश लूट लिया। कैश कितना था इसकी स्पष्ट जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।
बम फेंकने और गोलियां चलने से दहशत फैल गई

सीडी डीलक्स बाइक (यूपी 78 बीए 3307) से आए तीनों बदमाशों ने बैंक से निकलते समय तीन राउंड फायर भी किए। बैंक के गार्ड ने जब उनका पीछा किया, तो बदमाशों ने उन पर भी बम से हमला किया। इनमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, महिला कैशियर को गंभीर हालत में एलएलआर अस्पताल भेजा गया है। वारदात के बाद आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन उससे पहले क्षेत्र में बम फेंकने और गोलियां चलने से दहशत फैल गई। बैंक के आसपास भगदड़ मची और कुछ ही समय में वहां तमाम लोगों की भीड़ इक_ा हो गई। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं और बदमाशों को पकडऩे के लिए कानपुर और आसपास के इलाकों की नाकाबंदी कर दी गई है।
एटीएम को काटने का प्रयास किया गया था

मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की खींची गई फोटो हासिल करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले घाटमपुर में बड़ौदा ग्रामीण बैंक की ही शाखा में सुरंग खोद कर लूट का प्रयास किया गया था। एक सप्ताह पहले हंसपुरम में बड़ौदा ग्रामीण बैंक के एटीएम को काटने का प्रयास किया गया था।

Home / Kanpur / कानपुर में बड़ौदा उप्र ग्रामीण बैंक के कैश काउंटर पर बम फोड़कर लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो