scriptSTF के सामने गैंगस्टर विकास दुबे ने लिया था बीजेपी विधायक का नाम, मामले में MLA ने दिया बड़ा बयान | BJP MLAs over Viral Video of gangester Vikas Dubey | Patrika News

STF के सामने गैंगस्टर विकास दुबे ने लिया था बीजेपी विधायक का नाम, मामले में MLA ने दिया बड़ा बयान

locationकानपुरPublished: Jul 06, 2020 08:14:01 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गैंगस्टर विकास दुबे बीजेपी विधायकों का नाम ले रहा है- वायरल हो रहा वीडियो 2017 का है, एसटीएफ की पूछताछ में उसने लिया था बीजेपी विधायकों का नाम

Vikas Dubey

बिल्हौर के विधायक भगवती सागर ने वायरल वीडियो फर्जी करार देते हुए कहा कि विकास दुबे एक शातिर अपराधी है। दबाव में लेने के लिए वह किसी का भी नाम ले सकता है।

कानपुर. कानपुर मुठभेड़ मामले में सोमवार को उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब अपराधी विकास दुबे का एक वीडियो अचानक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो में विकास दुबे बिठूर विधानसभा के भाजपा विधायक अभिजित सिंह सांगा और बिल्हौर विधानसभा के भाजपा विधायक भगवती प्रसाद सागर के साथ अपने संबंधों के बारे में बता रहा है। हालांकि, ये वीडियो साल 2017 का बताया जा रहा है, जब विकास दुबे से एसटीएफ लखनऊ में पूछताछ कर रही थी। मामले में दोनों विधायकों ने अपनी सफाई दी है।
बिठूर के भाजपा विधायक अभिजित सांगा ने कहा कि उन्हें न्यूज चैनलों के माध्यम से वीडियो के बारे में पता चला। उन्होंने कहा कि ये वीडियो 2017 का है जब उसने एसटीएफ की गिरफ्तारी के वक्त बयान दिया था। विधायक ने कहा कि जब कोई अपराधी पकड़ा जाता है और बयान देता है तब उसकी जांच होती है। इस मामले में पुलिस ने मुझसे आज तक कोई संपर्क नहीं किया क्योंकि जांच में विकास दुबे द्वारा कही गई बातें झूठी साबित हुई होंगी। उन्होंने कहा कि विकास एक शातिर अपराधी है। विधायक अभिजीत सांगा ने कहा कि वर्ष 2017 में भाजपा की सरकार बनने के बाद विकास दुबे को जेल भेजने का काम किया गया था। वह दो साल जेल में रहा, उसने जब जब हमारी सरकार में गलत काम किया तब हमने तुरंत उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने का काम किया। मुठभेड़ मामले में उस पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है।
बिल्हौर के विधायक बोले
बिल्हौर के विधायक भगवती सागर ने वायरल वीडियो फर्जी करार देते हुए कहा कि विकास दुबे एक शातिर अपराधी है। दबाव में लेने के लिए वह किसी का भी नाम ले सकता है। कहा कि वर्ष 2017 के चुनाव में उसने अपोजिट पार्टी के कमलेश दिवाकर का खुलकर साथ दिया था। भाग्यश्री जो हिरोइन आई थी उनके चुनावी कैम्पेन में। उसमे ये सबसे आगे था और खुलकर कमलेश का साथ दे रहा था। हमारा जितना विरोध कर सकता था, इसने किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो