scriptपिता ने क्रूरता की सारी हदें की पार, अपनी मासूम बेटी को दी बेरहम सजा, जानकर कांप उठेंगे आप | Brutal father gave painful punishment to his innocent daughter, Know | Patrika News
कानपुर

पिता ने क्रूरता की सारी हदें की पार, अपनी मासूम बेटी को दी बेरहम सजा, जानकर कांप उठेंगे आप

-पड़ोसी घर गई मासूम बेटी को पिता ने दी दर्दनाक सजा,-मामले का वीडियो बना ग्रामीणों ने किया वायरल,-पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया,

कानपुरMay 30, 2021 / 01:33 pm

Arvind Kumar Verma

पिता ने क्रूरता की सारी हदें की पार, अपनी मासूम बेटी को दी बेरहम सजा, जानकर कांप उठेंगे आप

पिता ने क्रूरता की सारी हदें की पार, अपनी मासूम बेटी को दी बेरहम सजा, जानकर कांप उठेंगे आप

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. जिल के शिवली इलाके के रंजीतपुर में बिन मां की बेटी के लिए एक पिता (Crazy Father) इतना हैवान बन गया। पड़ोसी के घर जाने पर पिता ने अपनी 9 साल की मासूम बेटी को जमकर पीटा और उसेेदो घंटे तक धूप में तपते सोलर पैनल के गर्म खंभे में बांध दिया। तड़पती मासूम छोड़ने की गुहार लगाकर मामा नानी….का नाम लेकर बचाने की गुहार लगाती रही, लेकिन पिता को जरा भी रहम नहीं आया। ग्रामीणों ने जब बचाने का प्रयास किया तो पिता सतीश ग्रामीणों से लड़ने पर उतारू हो गया। किसी तरंग ग्रामीणों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मौके पर पहुंची ने बेरहम पिता को हिरासत में लेकर जांच शुरू की।
यह भी पढें: दो लाख या अधिक राशि की चेक जारी कर ग्राहक नहीं देंगे ये जानकारी, तो बीओबी नहीं करेगा भुगतान

कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र के रंजीतपुर गांव की यह भयावह घटना है। दरअसल गांव निवासी सतीश की पत्नी की पांच वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। जिसके बाद सतीश अपनी 9 साल की बेटी और छै साल के बेटे का पालन कर रहा है। शनिवार सुबह सतीश घर से बाहर जाते समय बेटी को बेटे के पास रहने को कह गया था। उस दौरान मासूम बेटी थोड़ी देर के लिए पड़ोसी के यहां चली गई। वापस आने पर बेटी को घर न पाकर आक्रोशित हो गया। जैसे ही बेटी पड़ोसी के यहां से आई तो वह हैवानों की तरह उसे पीटने लगा। मासूम की पुकार सुन बचाने पहुंची महिलाओं से भी सतीश लड़ने पर अमादा हो गया।
यही नहीं गुस्से से पागल हुआ पिता उसे लेकर छत पहुंचा, जहां उसने धूप में तपते सोलर पैनल के खंभे से उसे बांध दिया। बताया गया कि दो घंटे तक बंदी रही मासूम बचाओ की गुहार लगाती रही और अपने नाना व मामा से बचाओ…बचाओ की पुकार करती रही, लेकिन निर्दयी पिता को कोई रहम नहीं आया। ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो से घटना की जानकारी लगते ही भाऊपुर चौकी इंचार्ज भागमल रंजीतपुर पहुंचे और सतीश को हिरासत में लिया। उन्होंने बताया कि बेरहमी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Kanpur / पिता ने क्रूरता की सारी हदें की पार, अपनी मासूम बेटी को दी बेरहम सजा, जानकर कांप उठेंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो