scriptविधानसभा चुनाव 2022 में बसपा सभी जातियों पर लगाएगी दांव, रमेश यादव को बिठूर से किया घोषित | BSP will bet on all castes Ramesh Yadav has been declared from Bithoor | Patrika News

विधानसभा चुनाव 2022 में बसपा सभी जातियों पर लगाएगी दांव, रमेश यादव को बिठूर से किया घोषित

locationकानपुरPublished: Jul 28, 2021 06:16:45 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-बसपा ने पहले सम्मेलन में सभी जातियों को साथ लेकर चलने का लिया निर्णय-बिठूर विधानसभा से प्रभारी (प्रत्याशी) की घोषणा की

विधानसभा चुनाव 2022 में बसपा सभी जातियों पर लगाएगी दांव, रमेश यादव को बिठूर से किया घोषित

विधानसभा चुनाव 2022 में बसपा सभी जातियों पर लगाएगी दांव, रमेश यादव को बिठूर से किया घोषित

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. बसपा (Bahujan Samaj Party) के कानपुर के बिधनू में सम्मेलन के दौरान सभी जातियों को एक साथ लेकर चलने का निर्णय लिया गया। इससे पार्टी से प्रत्येक वर्ग के लोग जुड़कर जमीनी स्तर पर कार्य करेंगे। विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) को लेकर इस पहले दौर के प्रत्याशी घोषणा सम्मेलन में बिठूर विधानसभा (Bithoor Assembly Area) से पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमेश यादव को प्रभारी (प्रत्याशी) बनाया गया। मुख्य सेक्टर प्रभारी नौशाद अली ने कहा कि ब्राह्मणों के अलावा पार्टी अनुसूचित जाति के मतदाताओं को लेकर भी पूरे क्षेत्र में जल्द ही विधानसभावार कार्यक्रम करेेगी।
मुख्य सेक्टर प्रभारी ने बताया कि अगले दो तीन महीने के अंदर सभी विधानसभा सीटों पर प्रभारियों (प्रत्याशियों) की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों का नाम घोषणा से पहले संगठन के उद्देश्य से उस क्षेत्र का सर्वे कराया जा रहा है। जिसके बाद वहां पर प्रत्याशी के नाम जारी हाेंगे। उन्होंने बताया कि बिठूर प्रत्याशी का नाम भी काफी विचार विमर्श के बाद घोषित किया गया है।
अब दो अगस्त को पार्टी सिकंदरा विधानसभा सीट से प्रत्याशी की घोषणा करेगी। यहां पर पार्टी ने ब्राह्मण को अपना प्रत्याशी बनाया है। इस अवसर पर प्रत्याशी रमेश यादव ने कहा कि पार्टी के भरोसे पर वह खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। इस अवसर पर एमएलसी भीमराव अंबेडकर, प्रवेश कुरील, राजकुमार कप्तान, डीआर त्यागी, बौद्घप्रिय गौतम, अध्यक्ष रामशंकर कुरील, उपाध्यक्ष मोहन मिश्रा, प्रभांश कुरील, दीप सिंह, मनोज दिवाकर सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो