छेड़खानी के विरोध पर युवती को लाठी डंडों से पीटा, अस्पताल में भर्ती

किसी तरह ग्रामीणों ने उसे दबंगो के चंगुल से बचाया। जिसके बाद उसकी बुजुर्ग मां ने उसे बेहोशी की हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 25 Feb 2021, 05:17 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. दबंग शोहदों ने एक युवती को बेरहमी से लाठी डंडों से जमकर पिटाई (Girl Pitayi) की, जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने युवकों की छेड़खानी (Yuvati Chhedchhad) का विरोध कर दिया। जिसके बाद युवक हैवान बने युवकों ने उसकी लाठी से पिटाई कर डाली। मामला कन्नौज (Indergarh Kannauj) जनपद के इंदरगढ़ थानाक्षेत्र के एक गांव का है। किसी तरह ग्रामीणों ने उसे दबंगो के चंगुल से बचाया। जिसके बाद उसकी बुजुर्ग मां ने उसे बेहोशी की हालत में मेडिकल कालेज (Medical College Kannauj) में भर्ती कराया।

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती अपने नेत्रहीन पिता और बुजुर्ग के साथ रहती है। दो भाई दिल्ली में मजदूरी करते हैं। मंगलवार की शाम वह शाहनगर गांव में एक दुकान पर सामान खरीदने जा रही थी। उड़ी दौरान रास्ते में खड़े तीन युवको ने उस पर छींटाकशी की, लेकिन वह नजरअंदाज करके आगे निकल गई। जिसके बाद आरोपितों ने उसका पीछा किया और अश्लील हरकत करने लगे।

जब युवती ने इसका विरोध किया तो आक्रोशित होकर तीनों ने मिलकर उस पर लाठियों से हमला कर पीट दिया। किसी तरह ग्रामीणों ने उसे बचाया। जिसके बाद बुजुर्ग मां ने उसे मेडिकल कॉलेज में गंभीर हालत में भर्ती कराया। बुधवार दोपहर में बुजुर्ग मां व नेत्रहीन पिता इंदरगढ़ थाना शिकायत करने गए। इंदरगढ़ प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज होगा। आरोपों के आधार पर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned