scriptसवारियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, मच गई चीख पुकार, तीन लोग हुए घायल | Crashed bus full of riders, screaming chanted, three people injured | Patrika News
कानपुर

सवारियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, मच गई चीख पुकार, तीन लोग हुए घायल

पुलिस ने लोगों कि मदद से बस में फंसे यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला और सीएचसी पहुंचाया।

कानपुरAug 04, 2020 / 04:16 pm

Arvind Kumar Verma

सवारियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, मच गई चीख पुकार, तीन लोग हुए घायल

सवारियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, मच गई चीख पुकार, तीन लोग हुए घायल

कानपुर देहात-जनपद के शाहबाजपुर नहरपुल के समीप उस समय चीख पुकार मच गई, जब एक सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। तेज रफ्तार होने के चलते बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। घटना को देख लोगों में कोहराम मच गया। जान बचाने के लोग बड़ों से कूदने लगे। हालांकि इस दौरान करीब 3 लोग जख्मी हो गए। बताया गया कि बाइक सवार को बचाने में बस अनियंत्रित हुई थी। इससे अनियंत्रित बस पहले खड्ड में उतर गई, इसके बाद पेड़ से जा टकराई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों कि मदद से बस में फंसे यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला और सीएचसी पहुंचाया।
कानपुर देहात के रसूलाबाद से प्राइवेट बस सवारियों से भरकर बिल्हौर की तरफ जा रही थी। अभी बस शहबाजपुर रामगंगा नहर पुल के समीप पहुंची ही थी कि तभी एक बाइक सवार को बचाने की फिराक चालक से बस अनियंत्रित हो गई। फिर एकाएक रोड किनारे नीचे खड्ड में उतर गई और बस पेड़ से तेज रफ्तार से टकरा गई, जिससे बस में सवार यात्रियों में भगदड़ मच गई। बस में करीब 4 दर्जन से ज्यादा यात्री बताए गए। घटना से बस में तीन यात्री जख्मी हो गए। वहीं एक लड़की बस के आगे के हिस्से में फंस गई।
बताया गया कि घटना की जानकारी पर पुलिस क्षेत्राधिकारी रामशरण सिंह के साथ पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लड़की को बस से बाहर निकाला और इलाज के लिए घायलों को रसूलाबाद सीएचसी भेज दिया। पेड़ से जोरदार टक्कर के चलते बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। देखते ही देखते स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। बस में सवार यात्रियों के मुताबिक पेड़ की वजह से एक बड़ा हादसा टल गया। फिलहाल घटना को लेकर यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल रहा। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कोई यात्री गंभीर नहीं है, सीएचसी भिजवाया गया है। कुछ लोगों को वाहनों से घर भेज दिया गया है।

Home / Kanpur / सवारियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, मच गई चीख पुकार, तीन लोग हुए घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो