scriptदो पक्षों में जमकर हुआ विवाद, मारपीट में घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, वजह थी ये | Dispute in two sides, hospitalized injured in hospital know reason | Patrika News
कानपुर

दो पक्षों में जमकर हुआ विवाद, मारपीट में घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, वजह थी ये

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

कानपुरMar 15, 2020 / 08:36 pm

Arvind Kumar Verma

दो पक्षों में जमकर हुआ विवाद, मारपीट में घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, वजह थी ये

दो पक्षों में जमकर हुआ विवाद, मारपीट में घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, वजह थी ये

कानपुर देहात-जिले के मंगलपुर में दबंगों का कहर देखने को मिला, जहां एक बार फिर मंदिर परिसर पर कूड़ा डालने को लेकर विवाद हो गया। जिस बाद एक पक्ष द्वारा मंदिर परिसर में कूदा डालने से मना करने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने जमकर मारपीट कर दी, जिससे कुछ लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां मौजूद डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के घुष्टी गढ़िया गांव में दो पक्षों में जमकर गाली-गलौज के साथ मारपीट हो गई।
बताया गया कि मारपीट होने की वजह सिर्फ यह है कि दुर्गा मंदिर के समीप गांव के ही कुछ लोग कूड़ा करकट फैलाते हैं, जिसका उधन सिंह पुत्र रूपनारायण ने विरोध किया तो मोनू पुत्र मुखिया, शिव नरेश पुत्र लाखन सिंह व रामू पुत्र जयकरण सिंह ने मिलकर गाली-गलौज के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें अभिषेक, अविनाश व अनोपी देवी पत्नी मलखान एवं गीता देवी पुत्री भूप नारायण बचाने के लिए आए तो उक्त लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की, जिससे सभी को गंभीर चोटे आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए झींझक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां मौजूद डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वही मंगलपुर इस्पेक्टर शिवकुमार सिंह राठौर ने बताया कि मामले की शिकायत पर जांच की जा रही है, वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Home / Kanpur / दो पक्षों में जमकर हुआ विवाद, मारपीट में घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, वजह थी ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो