scriptबृजेश अपहरण हत्याकांड में परिजनों ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, परिजनों ने कर दी ये मांग | Family sent memorandum to Chief Minister in Brijesh murder case | Patrika News
कानपुर

बृजेश अपहरण हत्याकांड में परिजनों ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, परिजनों ने कर दी ये मांग

परिजनों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंप दिया है।

कानपुरAug 15, 2020 / 11:33 pm

Arvind Kumar Verma

बृजेश अपहरण हत्याकांड में परिजनों ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, परिजनों ने कर दी ये मांग

बृजेश अपहरण हत्याकांड में परिजनों ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, परिजनों ने कर दी ये मांग

कानपुर देहात-जिले के भोगनीपुर क्षेत्र के चौरा गांव के बृजेश अपहरण हत्याकांड को लेकर परिजनों नया मोड़ आ गया है। घटना के बाद से लेकर परिजन लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। बृजेश मामले में उसके मित्र द्वारा उसकी हत्या कर अकेले ही कुएं में लाश को फेंकने कि बात परिजनों को हजम नहीं हो रही थी। वहीं विगत दिनों परिजनों के मुताबिक हाईवे किनारे जमीन के मामले को लेकर नया मोड़ आ गया था। जिसमें परिजनों ने कहा था कि उस जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसमें अपहरण के दिन बृजेश की तारीख भी थी। बृजेश के अपहरण के बाद फिरौती ने 20 लाख की मांग के बाद उसकी हत्या करने के बाद पुलिस का अगले दिन खुलासा करने की बात को लेकर परिजनों ने आशंका व्याप्त हो गई। जिसके बाद से लगातार परिजन सीबीआई की मांग कर रहे थे। इसके लिए परिजनों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंप दिया है।
दरअसल 16/17 जुलाई की रात नेशनल धर्मकांटा में कार्यरत कर्मचारी बृजेश पाल का अपहरण हुआ था। जिसमें अपहरणकर्ता ने बीस लाख की फैरौती की मांग की थी। वहीं बृजेश का शव कान्हा खेड़ा के कुएं से पुलिस ने शव बरामद कर खुलासा किया था। जिसमें पुलिस ने बृजेश के मित्र सुबोध को गिरफ्तार कर खुलासा किया था। लेकिन मृतक के परिजनो को ये बात हजम नहीं हो रही थी। वहीं मृतक के भाई के मुताबिक कुएं तक कार जाना संभव नहीं है और हष्ट पुष्ट बृजेश के शव को अकेले सुबोध कुएं तक लेकर नहीं जा सकता है।
जबकि पुलिस के मुताबिक कोल्ड ड्रिंक में नशीला दावा मिलाकर बृजेश के साथ वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसके चलते परिजन जमीन विवाद होने के अतिरिक्त रहस्यमय ढ़ंग से बृजेश की मौत होने कि बात कहकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसके चलते परिजनो ने जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर सीबीआई जांच की मांग की है।

Home / Kanpur / बृजेश अपहरण हत्याकांड में परिजनों ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, परिजनों ने कर दी ये मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो