scriptदरोगा जी तंत्र-विद्या के जरिए तांत्रिक ने मेरे बच्चे की ली बलि ! | father accused of killing a child imposed on tantrik | Patrika News
कानपुर

दरोगा जी तंत्र-विद्या के जरिए तांत्रिक ने मेरे बच्चे की ली बलि !

बिल्हौर थानाक्षेत्र के उत्तरीपुरा गांव में खेलते-खेलते अचानक 11 माह के मासूम की मौत के बाद हड़कंप, परिजनों ने तांत्रिक पर लगाया हत्या का आरोप।

कानपुरJul 18, 2019 / 01:28 am

Vinod Nigam

father accused of killing a child imposed on tantrik

दरोगा जी तंत्र-विद्या के जरिए तांत्रिक ने मेरे बच्चे की ली बलि !

कानपुर। सुबह के वक्त था। मैं पक्षुओं को चाना-पानी की व्यवस्था कर रहा था तो पत्नी 11 माह के बेटे को दूध पिला रही थी। तभी बच्चा रोने लगा। करीब पंद्रह मिनट तक जब वो चुप नहीं हुआ तो पत्नी ने मुझे आवाज देकर बुलाया। मैंने गोद में उठाया तो मेरे जान के टुकड़े ने आंख बंद ली। हम डॉक्टर के पास लेकर भागे, लेकिन तभी उसकी सांसें थम गई। मेरे नौनिहाल की मौत नहीं बल्कि हत्या की गई है। तांत्रिक ने तंत्र-विद्या के जरिए मूठ का इस्तेमाल कर उसे मौत के घाट उतारा है। आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजें। ये शब्द बिल्हौर कोतवाली में उत्तपुरा के शांतिनगर निवासी राहुल ने दरोगा से कहे।

क्या है पूरा मामला
मामला बिल्हौर थानाक्षेत्र के उत्तरीपूरा शांति नगर मोहल्ले का है। यहां राहुल अपनी पत्नी और 11 माह के पुत्र कृष्णा के साथ रह रहा था। राहुल ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को दिन में पड़ोसी कथित तांत्रिक हीरालाल से कहासुनी हो गई थी। हीरालाल ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। रात में हीरालाल घर के पीछे अगरबत्ती, लौंग, धूप, कपूर और पान आदि से तंत्र मंत्र कर रहा था। कुछ लोगों ने देखा तो उसे भगा दिया। लेकिन रात में फिर उसने तांत्रिक साधना शुरू कर दी, जो सुबह पहर तक जारी रही। इसी के बाद निरोग बेटा रोने लगा और उसकी मौत हो गई।

तांत्रिक पर लगाया हत्या का आरोप
मृतक के पिता राहुल ने पुलिस को बताया कि हीरालाल तंत्र-मंत्र के जरिए बच्चों, युवा व बुजुर्गो को ठीक करता है। राहुल का आरोप है कि तांत्रिक मूठ की विद्या जानता है और इसी के जरिए उसने मेरे बेटे की हत्या की है। वहीं थाने में मौजूद अन्य लोगों ने बताया कि हीरालाल नामी तांत्रिक है और उससे लोग ज्यादा बातचीत नहीं करते। राजेश बताते हैं कि पांच माह पहले उसका मुझझे विवाद हो गया था। दूसरे दिन बरामदे में बंधी दो दुधारू भैंसो की मौत हो गई। राजेश कहते हैं कि तांत्रिक ने ही तंत्र विद्या के जरिए मेरी दोनों भैंसों की जान ली है।

आरोपी को हिरासत में लिया
मृतक के पिता की तहरीर पर उत्तरीपुरा चौकी की पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लेकर कोतवाली में पूछताछ की। उसने पुरानी रंजिश के चलते झूठा आरोप लगाने की बात कही। इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। परिजन मृत मासूम को किसी दूसरे तांत्रिक को दिखाने की बात कहकर ले गए हैं, उनके आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Home / Kanpur / दरोगा जी तंत्र-विद्या के जरिए तांत्रिक ने मेरे बच्चे की ली बलि !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो