scriptइस बात को लेकर खंड प्रेरकों में आया उबाल, फिर जो हुआ…. | for this reason khandr preak angry and when kanpur dehat | Patrika News
कानपुर

इस बात को लेकर खंड प्रेरकों में आया उबाल, फिर जो हुआ….

इस बीच कलेक्ट्रेट में जुटे खंड प्रेरकों ने साथी, मंडलीय सदस्य व स्वेच्छाग्राही की टीम को बंधक बनाने वाले आरोपित पर कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी की।

कानपुरDec 29, 2018 / 11:43 pm

Arvind Kumar Verma

prerak

इस बात को लेकर खंड प्रेरकों में आया उबाल, फिर जो हुआ….

कानपुर देहात-बीते दिनों टीम को बंधक बनाने को लेकर खंड प्रेरकों का गुस्सा उबाल मार गया। इससे प्रेरकों ने एकत्रित होकर कलेक्ट्रेट में जमकर हंगामा काटा है। इस बीच कलेक्ट्रेट में जुटे खंड प्रेरकों ने साथी, मंडलीय सदस्य व स्वेच्छाग्राही की टीम को बंधक बनाने वाले आरोपित पर कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी की है। उन्होंने कहा कि काम करने के लिए उन्हें भी सुरक्षा मिलना चाहिए। इसके बाद में ज्ञापन डीएम कार्यालय में सौंपा और अपनी मांग रखी।
दरअसल मामला कानपुर देहात का है। बताते चलें कि कोढ़वा गांव में ओडीएफ सत्यापन के लिए 22 दिसंबर को खंड प्रेरक अश्वनी, मंडलीय सदस्य निशांत व कोढ़वा के स्वेच्छा ग्राही की टीम पहुंची थी। इस दौरान तीनों सदस्यों को गांव के एक दंबग ने रोक लिया था। आरोप है कि दबंग युवक ने पिस्टल दिखाकर डराया। जब उसने विरोध किया तो फिर खंड प्रेरक को बुरी तरह से पीट दिया गया। बाद में लोगों ने पूरी टीम को शाम तक जबरन बिठाए रखा था। हालांकि इस बीच आगे आने की कोई हिम्मत नहीं जुटा सका। इसके बाद बुधवार को इसी मुद्दे को लेकर खंड प्रेरक सत्येंद्र सिंह, पुष्पेंद्र, अश्वनी त्रिवेदी, अरुण कुमार, शैलेंद्र राठौर, आशीष कुमार, विकल अवस्थी, पवन कुमार, नीरज कुमार, अरुण कुमार, अश्वनी आदि लोगों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कलेक्ट्रेट में एकत्रित हो गए और कार्रवाई को लेकर मांग करने लगे।
पूंछे जाने पर खंड प्रेरकों ने बताया कि पूरे प्रकरण से एसडीएम भोगनीपुर, डीपीआरओ व सीडीओ को अवगत कराया गया है, लेकिन कार्रवाई कुछ नहीं हुई है। इसके बाद प्रेरकों ने नारेबाजी कर आरोपित पर कार्रवाई की मांग करते हुए सुरक्षा मांगी। लेकिन कोई कार्रवाई न होने के बाद में खंड प्रेरकों ने हस्ताक्षर करके ज्ञापन जिलाधिकारी के कार्यालय में सौंपा है। खंड प्रेरकों का गुस्सा चरम पर है, फिलहाल कार्यवाही की मांग की है।

Home / Kanpur / इस बात को लेकर खंड प्रेरकों में आया उबाल, फिर जो हुआ….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो