scriptकाकादेव में मर्दानी बनीं बेटियों ने शोहदों को सिखाया सबक, चप्पलों से पीटा, उठक-बैठक कराई | Girl beat Shohda in kakadev | Patrika News
कानपुर

काकादेव में मर्दानी बनीं बेटियों ने शोहदों को सिखाया सबक, चप्पलों से पीटा, उठक-बैठक कराई

छात्राओं ने पहले सबके सामने सरेराह पीटा और फिर किया पुलिस के हवाले
रावतपुर क्रॉसिंग से काकादेव जाने वाली सड़क पर बना शोहदों का तमाशा

कानपुरJul 12, 2019 / 12:49 pm

आलोक पाण्डेय

beat Shohda

काकादेव में मर्दानी बनीं बेटियों ने शोहदों को सिखाया सबक, चप्पलों से पीटा, उठक-बैठक कराई

कानपुर। वक्त बदल चुका है, शोहदों से तंग आकर युवतियों ने उनसे भागने नहीं बल्कि मुकाबला करने का मन बना लिया है। युवतियों की यही सोच शोहदों पर तब भारी पड़ गई, जब उन्होंने दो छात्राओं से छेडख़ानी का प्रयास किया। छात्राओं ने मिलकर शोहदों को ऐसा सबक सिखाया कि शायद ही वे अब दोबारा ऐसी हरकत करें। छात्राओं ने पहले शोहदे को जमकर पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। उसके दो अन्य साथी पिटते ही भाग खड़े हुए। हालांकि कोई तहरीर न मिलने पर बाद में पुलिस ने उसे चेतावनी देते हुए छोड़ दिया।
रावतपुर-काकादेव रोड का मामला
यह वाक्या रावतपुर से काकादेव जाने वाली सड़क पर हुआ। आजाद नगर निवासी दो छात्राएं दोपहर में कोचिंग जाने के लिए रावतपुर क्रॉसिंग पर टेंपों से उतरीं और काकादेव की ओर चल दीं। क्रॉसिंग पर ही तीन शोहदे छात्राओं के पीछे लग गए और अश्लील कमेंट शुरू कर दिए। युवतियां उनके कमेंट को अनसुना कर रहीं थी, लेकिन जैसे ही एक शोहदे ने छेड़छाड़ की तो छात्राओं का गुस्सा फूट पड़ा। इसके बाद जो हुआ वह शोहदों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा।
कॉलर पकड़कर पटका और जमकर पीटा
छेडख़ानी करते ही एक छात्रा पीछे मुड़ी और युवक का कॉलर पकड़कर और दंगल फिल्म की स्टाइल में सड़क पर पटक दिया। मौका पाकर उसके दो साथी भाग निकले। इसके बाद अपनी सहेली के साथ शोहदे को भरी सड़क पीटना शुरू कर दिया। दोनों ने चप्पल उतारे और तब तक पीटा जब तक भीड़ नहीं जुट गई। रास्ते से गुजर रहे लोग खड़े हो गए। यह कुछ लोगों ने भी शोहदे को पीटने की कोशिश की लेकिन युवतियों ने मना कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शोहदे को पकड़कर थाने ले गई। देर शाम तक तहरीर नहीं मिलने के कारण छोड़ दिया।

Home / Kanpur / काकादेव में मर्दानी बनीं बेटियों ने शोहदों को सिखाया सबक, चप्पलों से पीटा, उठक-बैठक कराई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो