scriptप्रेमी और परिवार के बीच फंसी युवती ने दी जान | Girl committed suicide | Patrika News
कानपुर

प्रेमी और परिवार के बीच फंसी युवती ने दी जान

मम्‍मी, पापा मैं एक लड़के से प्‍यार करती हूं, आप लोग बहुत अच्‍छे हैं लेकिन मैं भागकर शादी नहीं करना चाहती हूं.

कानपुरJul 23, 2018 / 01:01 pm

आलोक पाण्डेय

kanpur

प्रेमी और परिवार के बीच फंसी युवती ने दी जान

कानपुर। मम्‍मी, पापा मैं एक लड़के से प्‍यार करती हूं, आप लोग बहुत अच्‍छे हैं लेकिन मैं भागकर शादी नहीं करना चाहती हूं. इसके लिए किसी को परेशान न किया जाए. इसी तरह का सुसाइड नोट लिखकर कल्‍याणपुर इलाके में छात्रा ने फांसी लगा ली.
ऐसी मिली है जानकारी
पुराना शिवली रोड निवासी 16 वर्षीय किशोरी क्षेत्र के ही एक कॉलेज में 11वीं की छात्रा थी. उसका घर के पास में ही रहने वाले एक युवक से प्रेमप्रसंग चल रहा था. शनिवार देर रात छात्रा ने कमरे में खुद को बंद कर लिया और रस्‍सी के सहारे पंखे से लटक गई. सुबह मां ने बेटी को फंदे पर लटकता देखा तो उनकी चीख निकल गई. उनकी चीख सुनकर घर के सभी लोगों की नींद भी खुल गई. घर के सभी सदस्‍य दौड़कर किशोरी के कमरे में पहुंचे. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.
बरामद हुआ सुसाइड नोट
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा. पुलिस को कमरे के अंदर से किशोरी के हाथों का लिखा एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. सुसाइड नोट में किशोरी ने अपने प्रेमप्रसंग की जानकारी देते हुए शादी न हो पाने से आहत होकर जान देने की बात लिखी थी. उधर, नवाबगंज के सुनराही मोहल्‍ले में रहने वाली 50 वर्षीय मीरा यादव ने फांसी लगाकर जान दे दी. बेटों के मुताबिक पिता की हार्ट अटैक से मौत के बाद से मां अवसाद में चल रही थी.
कैंसर की पीड़िता ने खत्‍म की जीवन लीला
बर्रा चार में सब्‍जी विक्रेता की कैंसर पीडि़त पत्‍नी ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी. शिवनायक गुप्‍ता सुबह काम से घर से निकले थे. घर पर पत्‍नी मंजू गुप्‍ता और बेटा नितिन थे, बेटी कोचिंग गई थी. दोपहर में मंजू ने नितिन को सामान लाने भेज दिया. इस बीच महिला ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली, जब बेटा घर पहुंचा तो मां का शव फंदे से लटकता देख शोर मचाने लगा.

Home / Kanpur / प्रेमी और परिवार के बीच फंसी युवती ने दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो