scriptसिरफिरे आशिक ने उठाया खौफनाक कदम, बीटेक की छात्रा का दिनदहाड़े किया कत्ल | girl murder by one sided lover Bilhaur in kanpur crime news | Patrika News
कानपुर

सिरफिरे आशिक ने उठाया खौफनाक कदम, बीटेक की छात्रा का दिनदहाड़े किया कत्ल

कोंचग से लौट रही छात्रा पर युवक ने इाग दी गोली, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

कानपुरJun 27, 2018 / 06:13 pm

Vinod Nigam

girl murder by one sided lover Bilhaur in kanpur crime news

सिरफिरे आशिक ने उठाया खौफनाक कदम, बीटेक की छात्रा का दिनदहाड़े किया कत्ल

कानपुर। बिल्हौर थानाक्षेत्र के उत्तरीपुरा में बुधवार को एक बड़ी वारदात को युवक ने अंजाम दे डाला। आरोपी ने छात्रा से प्यार का इजहार किया, पर उसने इंकार कर दिया। जिससे गुस्साए सिरफिरे आशिक ने दिनदहाड़े छात्रा के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। जिसके चलते पूरे इलाके में हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
दिनदहाड़े वारदात को दिया अंजाम
बिल्हौर थाना क्षेत्र के उत्तरीपुरा निवासी छिद्दू की बेटी शबनब मंधना स्थित एक निजी शिक्षण संस्थान से बीटेक की पढ़ाई कर रही थी। बुधवार को वह मंधना से घर वापस आ रही थी, तभी अचानक बिल्हौर के राधान रोड के पास पड़ोस का राजू निवासी दशा निवाद, आ धमका और उसे रोक लिया। अरोपी ने शबनम (21) को बाइक पर बैठने को कहा, लेकिन उसने इंकार कर दिया। जिससे राजू आग बबूला हो गया और कमर से तमंचा निकाल कर सीधे शबनम के सिर पर गोली मार दी। गोली लगते ही शबनम जमीन पर गिरकर तड़पने लगी और उसकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे, लेकिन आरोपी बाइक छोड़ कर फरार हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस व फोरोंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मौके से तमंचे की कारतूस बरामद कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।
बेटी पढ़ना चाहती थी
मृतका के पिता ने बताया कि बेटी पढ़ाई में अव्वल थी और बीटेक कर रही थी। पड़ोस के युवक की नजर मेरी बेटी पर थी। वो आएदिन उसे छेड़ता था। जिसकी शिकायत पुलिस से की पर कार्रवाई नहीं हुई। इसी के चलते उसने मेरी बेटी की हत्या कर दी। छेद्दू ने पुलिस को बताया कि बेटी कोंचग के लिए मंधना गई थी। इसकी भनक युवक को हो गई और उसने बेटी का पीछा किया। रास्ते में रोक कर दोस्ती का दबाव बनाया। बेटी चुपचाप कॉलेज चली गई। पर आरोपी बेटी का इंतजार राधान मोड के पास करता रहा। जैसे ही बेटी मोड़ के पास पहुंची वैसे ही युवक ने बाइक बीच सड़क पर रोक दी।
बहस के बाद चला दी गोली
स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक और छात्रा के बीच सड़क के किनारे करीब पांच मिनट तक किसी बात को लेकर बहस हो रही थी। छात्रा जोर-जोर से चिल्ला रही थी, तो वहीं युवक उसे चुप रहने को कह रहा था। ज बवह नहीं मानी तो युवक ने उसे पीट दिया। जिससे छात्रा जमीन पर गिर गई और इसी दौरान आरोपी ने तमंचा निकाल उसके सिर पर गोली दाग दी। गोली की आवाज सुनकर हमलोगों दौड़े लेकिन आरोपी तमंचा लहराते हुए बाइक को छोड़ कर मौके से भागने में कामयाब रहा। मामले पर बिल्हौर इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदर्मा दर्ज कर जल्द से जल्द आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

Home / Kanpur / सिरफिरे आशिक ने उठाया खौफनाक कदम, बीटेक की छात्रा का दिनदहाड़े किया कत्ल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो