scriptमेरे संग शादी नहीं की तो मार दूंगा गोली, इसके बाद सिरफिरे आशिक ने दिया खौफनाक अंजाम | girl scared due to one side love in Kanpur | Patrika News
कानपुर

मेरे संग शादी नहीं की तो मार दूंगा गोली, इसके बाद सिरफिरे आशिक ने दिया खौफनाक अंजाम

मेरे संग शादी नहीं की तो मार दूंगा गोली, इसके बाद सिरफिरे आशिक ने दिया खौफनाक अंजाम

कानपुरJan 17, 2018 / 10:52 am

Ruchi Sharma

kanpur demo pic

demo

कानपुर. मैं तुमसे बेइंतहा प्यार करता हूं और तुम्हारे साथ सात फेरे लेना चाहता हूं। पर तुम मुझे देखकर मुस्कुराने के बजाए गुस्सा दिखाती हो। तुम्हारे लिए मैंने अपना घर, जॉब-द्धार त्याग दिया और तुम्हें पाने के लिए कुछ भी कर सकता हूं। 24 घंटे के अंदर अगर तुमने शादी के लिए हां नहीं किया तो तुम्हे और परिजनों को गोली मार दूंगा। यह कोई फिल्म की कहानी नहीं, हकीकत है। एक सिरफिरे आशिक ने नाबालिक छात्रा के घर पर आकर यह धमकी भरे शब्द कहे, जिसके चलते वो डर गई और पूरी दास्तां अपने पिता को बता दी।

पीड़िता के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जब उसे दबोचने के लिए आरोपी के घर गई तो वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। युवती धमकी के बाद अपने-आप को घर के अंदर कैद किए हुए है और आरोपी को जल्द से जल्द अरेस्ट कर जेल भेजे जाने की फरियाद पुलिस से की है।

घर पर आकर शोहदे ने दी धमकी
बर्रा निवासी पेंटर अपने दो बेटी और तीन बेटियों के साथ रहते हैं। पेंटर की पत्नी की मौत आठ साल पहले बीमारी के चलते हो गई थी। पेंटर की बड़ी बेटी (15) ग्यारवीं की छात्रा है तो छोटी बेटी नौवीं की पढ़ाई कर रही है। छात्रा ने बताया कि मोहल्ले के सुशील उसे एक साल से लगातार परेशान कर रहा था और घर से निकलने पर छेड़ा करता था।
सुशील की इस हरकत से तंग आकर छात्रा ने स्कूल आना-जान कम कर दिया। पर आरोपी उसके घर के बाहर आकर खुलेआम प्यार कर इजहार करने लगा। छात्रा ने बताया कि सुशील का क्षेत्र में काफी दबदबा है और उसकी दोस्ती हिस्ट्रीशीटर जैसे लोगों से है। शनिवार को जागे और सुशील नशे की हालत में आए और दरवाजे से खड़े होकर गंदे-गंदे शब्द बोलने लगे। पिता ने जब पुलिस को बुलाने की बात कही तो दोनों भाग गए, लेकिन सोमवार को सुशील अपने मित्र जागे के साथ मेरे घर पर आ धमका और 24 घंटे के अंदर विवाह करने को कहा। मना करने पर परिवार समेत गोली मार देने की धमकी देते हुए चला गया।

घुट-घुट कर जी रही है छात्रा
पीड़िता ने बताया कि सोमवार को सुशील और जागे घर पर आए और कहने लगे कि 24 घंटे के अंदर मैं तुमसे शादी कर लूंगा। यदि शादी नहीं हुई तो पूरे परिवार को गोली मारकर खत्म कर दूंगा। धमकी देने के बाद वह लोग भाग गए। पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी ने जब पूरी आपबीती सुनाई तो मैंने इसकी शिकायत डॉयल 100 पर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्क में बैठे दबंग जागे को दौड़ा कर पकड़ लिया।
पीड़िता ने बताया कि एक साल से मैं सुशील के खौफ के घुट-घुट कर जी रही हूं। पीड़िता ने बताया कि सुशील के चलते एक बार मैंने सुसाइड का मन बना लिया था, लेकिन दो छोटे भाईयों को देख मैंने यह कदम पीछे खींच लिए। छात्रा के मुताबिक आज भी हमारे समाज में ऐसे युवा हैं, जिनके चलते हम जैसी गरीब लड़कियां पढ़ाई के साथ-साथ निडर होकर घर से बाहर नहीं जा पा रही हैं।
सीएम योगी करें कड़ी कार्रवाई

पीड़िता ने बताया कि आजादी के 70 साल बीत जाने के बाद आधीआबादी शाहदों और अपराधियों के चलते खौफ का जीवन जी रही हैं। कई सरकारें आईं और गई, लेकिन इन पर किसी ने लगाम नहीं लगाया। कानपुर में हररोज दर्जनों लड़कियों के साथ शोहदे छेड़छाड़ करते हैं, लेकिन इन पर कार्रवाई नहीं होती। महिलाओं को यह लोग अपनी हवश का शिकार बना रहे हैं, बावजूद इन्हें फांसी की सजा नहीं मिलती।
पीड़िता ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई का कानून बनाएं और जल्द सजा मिले इसके लिए जजों की अगल से नियुक्ति करें।
वहीं मामले पर बर्रा सीओ भास्कर मिश्रा के मुताबिक ‘नाबालिग से छेड़छाड़ और धमकी देने का मामला आया है। इस सम्बन्ध में पीड़िता की तहरीर पर विधिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के साथी जागे को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि सुशील की तलाश की जा रही है।’
photo- demo

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो