scriptस्टेट जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगा की आत्महत्या | GST assistant commissioner's wife hanged herself | Patrika News
कानपुर

स्टेट जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगा की आत्महत्या

कल्याणपुर कोतवाली इंस्पेक्टर ने बताया कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई होगी

कानपुरApr 04, 2021 / 11:09 pm

Narendra Awasthi

स्टेट जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगा की आत्महत्या

स्टेट जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगा की आत्महत्या

कानपुर. कल्याणपुर थाना अंतर्गत लखनपुर में जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी कमरे में फांसी लगा आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी असिस्टेंट कमिश्नर को उस समय हुई जब काफी देर तक पत्नी बाहर नहीं निकली तो बुलाने गए। काफी आवाज देने के बाद पत्नी बाहर नहीं निकली। दरवाजा भी अंदर से बंद था। खिड़की से झांक देखा तो पत्नी फांसी के फंदे पर लटकी थी।दरवाजा तोड़कर पत्नी को नीचे उतारा और आनन फानन अस्पताल लेकर भागा। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

लखनपुर का मामला

मामला कल्याणपुर थाना अंतर्गत लखनपुर स्थित अपार्टमेंट का है। जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर रमेश कुमार सिंह अपने बेटे के साथ कमरे में टीवी देख रहे थे। काफी देर तक जब पत्नी कंचन (30) कमरे से बाहर नहीं निकली। तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। कल्याणपुर कोतवाली इंस्पेक्टर ने बताया कि मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Home / Kanpur / स्टेट जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने फांसी लगा की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो