scriptदुधमुंही बच्ची को छोड़ पत्नी चली गई थी मायके, 17 माह बाद लौटी तो पति ने उठाया खौफनाक कदम | he said wife left innocent daughter so husband murder her | Patrika News
कानपुर

दुधमुंही बच्ची को छोड़ पत्नी चली गई थी मायके, 17 माह बाद लौटी तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

पति बोला उसने उस मासूम को किन कठिनाइयों में पाला, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है।

कानपुरOct 20, 2019 / 01:54 pm

Arvind Kumar Verma

दुधमुंही बच्ची को छोड़ पत्नी चली गई थी मायके, 17 माह बाद लौटी तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

दुधमुंही बच्ची को छोड़ पत्नी चली गई थी मायके, 17 माह बाद लौटी तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

कानपुर देहात-करीब 17 महीने बाद वापस करवाचौथ पर पति अखिलेश के पास आई पत्नी प्रतिज्ञा की पति ने बेरहमी से हत्या कर डाली। धारदार हथियार से महिला के हांथो की नसें काट दी गई। इसके बाद गुस्साया पति रसूलाबाद से सीधे अपनी ससुराल कल्याणपुर जा पहुंचा था। जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे हत्या की वजह सुनी तो हैरान रह गए। आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी सिद्धि के जन्म के बाद पत्नी रेखा दुधमुंही बच्ची को छोड़कर मायके चली गई। इसके बाद उसने उस मासूम को किन कठिनाइयों में पाला, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। फिलहाल मृतक विवाहिता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू की है।
कानपुर देहात के रसूलाबाद गहिलू तिराहे के समीप रहने वाले कमलेश ने हत्या करने की वजह बताई तो सभी दंग रह गए। उसने कहा वह कुशवाहा मार्केट में कास्मेटिक की दुकान चलाता है। दुकान चलाने के साथ मासूम को पालना उसके लिए बहुत कठिन घड़ी थी। उस समय पत्नी ने इस बात को समझे बिना इन हालातों में साथ छोड़कर मायके कल्याणपुर कानपुर चली गई। जिस नन्ही बच्ची को मां का प्यार चाहिए था, उन स्थितियों में वह छोड़ गई थी। बावजूद इसके उसने कभी बेटी का खयाल भी नहीं किया।
यह बात उसे नागवार गुजरी थी। उसने बताया कि वह अपनी पत्नी की शक्ल नहीं देखना चाहता था लेकिन वह मायके से वापस साथ रहने के लिए आ गई। इसलिए उसने पत्नी रेखा की हत्या कर दी। हालांकि मृतका की मां ने दहेज का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर तुलसीराम पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। विवेचना के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Home / Kanpur / दुधमुंही बच्ची को छोड़ पत्नी चली गई थी मायके, 17 माह बाद लौटी तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो