scriptकोतवाली के ऑफिस में हेड कांस्टेबल का महिला कांस्टेबल के साथ आपत्तिजनक व्यवहार, वीडियो वायरल | Head constable offensive video viral, suspend | Patrika News
कानपुर

कोतवाली के ऑफिस में हेड कांस्टेबल का महिला कांस्टेबल के साथ आपत्तिजनक व्यवहार, वीडियो वायरल

कानपुर पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो कहीं बाहर का नहीं बल्कि कोतवाली के अंदर ऑफिस का है। जहां पर हेड कांस्टेबल महिला कांस्टेबल के साथ आपत्तिजनक व्यवहार कर रहा है। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए डीसीपी ईस्ट ने हेड कांस्टेबल को निलंबित कर जांच के निर्देश दिए हैं।

कानपुरMay 27, 2022 / 09:49 pm

Narendra Awasthi

कोतवाली के ऑफिस में हेड कांस्टेबल का महिला कांस्टेबल के साथ आपत्तिजनक व्यवहार, वीडियो वायरल

कोतवाली के ऑफिस में हेड कांस्टेबल का महिला कांस्टेबल के साथ आपत्तिजनक व्यवहार, वीडियो वायरल

कानपुर पुलिस फिर एक बार चर्चा में आ गई। जब कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए आपत्तिजनक स्थिति उत्पन्न करने वाले हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। डीसीपी ईस्ट ने इस संबंध में बताया कि वीडियो काफी पुराना है। महिला से भी बातचीत की गई है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हेड कांस्टेबल का स्थानांतरण हो गया है। कोतवाली ऑफिस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। संभवत यह ऑफिस के सीसीटीवी कैमरे का है। संभावना इस बात की भी है कि विभागीय कर्मियों में से ही किसी ने इसे वायरल किया है। जिससे विभाग की एक बार फिर किरकिरी हो रही है।

यह भी पढ़े

मैं डीएम बोल रहा हूं मुकदमा वापस ले लो, अब पुलिस उसके पीछे लगी है

 

डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार ने बताया

डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार ने बताया कि थाना कोतवाली ऑफिस का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। जिसमें पुलिसकर्मी ऑफिस में बैठा हुआ महिला कांस्टेबल के साथ आपत्तिजनक व्यवहार कर रहा है। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया। उन्होंने बताया कि कांस्टेबल ऑफिस सदर कोतवाली से स्थानांतरण हो चुका है। अब इस थाने में नहीं है। वीडियो के संबंध में उन्होंने बताया कि यह काफी पुराना है। इस संबंध में महिला से भी बातचीत की गई है। जांच के आदेश दिए गए हैं। तहरीर प्राप्त होती है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी

Home / Kanpur / कोतवाली के ऑफिस में हेड कांस्टेबल का महिला कांस्टेबल के साथ आपत्तिजनक व्यवहार, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो