script3 दिन की पूछताछ के बाद हिंदूवादी नेता को भेजा जेल, पीड़िता भी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला | Hinduvadi leader arrest, victim also arrested | Patrika News
कानपुर

3 दिन की पूछताछ के बाद हिंदूवादी नेता को भेजा जेल, पीड़िता भी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

हिंदूवादी नेता और उसकी प्रेमिका के खिलाफ शिकायत आने के बाद सक्रिय हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पिछले 3 दिनों से पूछताछ के बाद उसे आज अदालत में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं हिंदू नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसका एक वीडियो वायरल हुआ था।

कानपुरAug 10, 2022 / 11:30 pm

Narendra Awasthi

3 दिन की पूछताछ के बाद हिंदूवादी नेता को भेजा जेल, पीड़िता भी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

3 दिन की पूछताछ के बाद हिंदूवादी नेता को भेजा जेल, पीड़िता भी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला,,,3 दिन की पूछताछ के बाद हिंदूवादी नेता को भेजा जेल, पीड़िता भी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला,3 दिन की पूछताछ के बाद हिंदूवादी नेता को भेजा जेल, पीड़िता भी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

हिंदूवादी नेता को 3 दिनों तक हिरासत में रखने के बाद पुलिस ने आज उसकी गिरफ्तारी दिखा दी। अदालत में पेश कर 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत की मांग की। अदालत के आदेश पर हिंदूवादी नेता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। लेकिन हिंदूवादी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिसका भी एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह एक युवक की पिटाई कर रही है। गिरफ्तार हिंदूवादी नेता और उसके दोस्तों के खिलाफ कानपुर के विभिन्न थानों में मुकदमा दर्ज है।

मामला काकादेव थाना क्षेत्र का है। प्रिंस श्रीवास्तव उर्फ प्रिंस लाला निवासी राणा प्रताप नगर थाना रावतपुर और उसकी प्रेमिका पर आरोप है कि उसने नशीला पदार्थ खिलाकर वादिनी का अश्लील वीडियो बना लिया। वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग करती थी। ना देने पर जान से मारने की भी धमकी मिली। पीड़िता ने थाने में प्रिंस श्रीवास्तव और उसकी प्रेमिका के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। युवती की तहरीर पर पुलिस ने प्रिंस श्रीवास्तव से पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।आज प्रिंस श्रीवास्तव को अदालत में पेश करके 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पीड़िता को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं दूसरी तरफ प्रिंस श्रीवास्तव के खिलाफ मुकदमा दिखाने वाली युवती का भी एक मारपीट का वीडियो सामने आया। जिसमें वह एक युवक की पिटाई कर रही है। थाना पुलिस ने वीडियो की जांच की। उसके बाद उसे भी हिरासत में ले लिया जिसके खिलाफ शांति भंग के अंतर्गत कार्रवाई की गई है। एसीपी स्वरूप नगर ब्रृजनारायण सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर प्रिंस श्रीवास्तव और उसकी प्रेमिका के विरुद्ध मारपीट, रंगदारी मांगने, धमकी देने आदि के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Home / Kanpur / 3 दिन की पूछताछ के बाद हिंदूवादी नेता को भेजा जेल, पीड़िता भी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो