scriptहिस्ट्रीशीटर ने तलवार से केक काटकर मनाई पार्टी, और फिर गोलियों की गूंज से हुआ जश्न, वीडियो हुआ वायरल | History sheeter celebrates birthday by cutting cake with sword | Patrika News
कानपुर

हिस्ट्रीशीटर ने तलवार से केक काटकर मनाई पार्टी, और फिर गोलियों की गूंज से हुआ जश्न, वीडियो हुआ वायरल

फजलगंज क्षेत्र के एक हिस्ट्रीशीटर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, इसमें वह तलवार से केक काट रहा है। इस बीच वहां मौजूद उसके साथ के लोग बंदूक से हवाई फायरिंग कर जश्न मना रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

कानपुरNov 15, 2021 / 10:59 am

Arvind Kumar Verma

हिस्ट्रीशीटर ने तलवार से काटा केक, और फिर गोलियों की गूंज से हुआ जश्न, वीडियो हुआ वायरल

हिस्ट्रीशीटर ने तलवार से काटा केक, और फिर गोलियों की गूंज से हुआ जश्न, वीडियो हुआ वायरल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. शहर के फजलगंज इलाके के एक हिस्ट्रीशीटर ने तलवार से केक काटकर जन्मदिन मनाया। इस दौरान उसके गुर्गों ने भी जन्मदिन को कुछ अनोखे ढंग से सेलिब्रेट किया। गुर्गों ने दोनाली बंदूक से हवाई फायरिंग कर जश्न मनाया। जन्मदिन पार्टी का एक वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद सक्रिय हुई फजलगंज पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है।
इसके बाद पुलिस ने तलाश में दबिश दी, लेकिन हिस्ट्रीशीटर फरार है। पुलिस हर्ष फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है। फजलगंज इंस्पेक्टर अजय प्रताप सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को जब देखा गया तो उसमें इलाकाई निवासी हिस्ट्रीशीटर श्रवण कुमार नजर आया। वह एक तलवार से केक काटते नजर आ रहा है। उसके साथी दो नाली बंदूक से कई राउंड फायरिंग भी करते दिख रहे हैं।
इस आधार पर श्रवण कुमार व अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में दबिश जा रही है। पुलिस की जांच में सामने आया कि वीडियो फजलगंज में स्थित छंगीलाल के हाते का है। पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया है। उनसे इस बावत पूछताछ जारी है। पुलिस पता कर रही है कि लाइसेंसी बंदूक किसकी है। लाइसेंस भी पुलिस निरस्त कराएगी।

Home / Kanpur / हिस्ट्रीशीटर ने तलवार से केक काटकर मनाई पार्टी, और फिर गोलियों की गूंज से हुआ जश्न, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो