scriptरात में पति पत्नी ने मैच देखा, सुबह उनका रक्तरंजित शव मिला पुलिस कमिश्नर ने कहा… | Husband wife murder, Police Commissioner said... | Patrika News
कानपुर

रात में पति पत्नी ने मैच देखा, सुबह उनका रक्तरंजित शव मिला पुलिस कमिश्नर ने कहा…

कमरे के अंदर पति पत्नी की हत्या की खबर सुनते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर, ज्वाइंट कमिश्नर सहित अन्य अधिकारीगण ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस मौके पर पुलिस कमिश्नर ने कहा कि शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

कानपुरMay 19, 2022 / 11:29 am

Narendra Awasthi

रात में पति पत्नी ने मैच देखा, सुबह उनका रक्तरंजित शव मिला पुलिस कमिश्नर ने कहा...

रात में पति पत्नी ने मैच देखा, सुबह उनका रक्तरंजित शव मिला पुलिस कमिश्नर ने कहा…

कानपुर में पति पत्नी की हत्या की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। इस संबंध में पुलिस कमिश्नर ने बताया कि घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। पति पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि घर के अंदर 6 किराएदार रहते हैं। जिसमें लगभग 30 लोगों का निवास है। घटना के समय दरवाजा अंदर से बंद था। जो एकमात्र निकास द्वार है। इससे इस बात की संभावना है कि हत्यारा अभी भी मकान के अंदर ही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

 

घटना बजरिया थाना क्षेत्र के मोहल्ला रामबाग का है। घनी आबादी के बीच स्थित मकान में पति-पत्नी का रक्तरंजित शव मिला है। पुलिस कमिश्नर विजय कुमार मीणा ने बताया कि पूरे मकान में 6 किराएदार हैं। जिसमें 30-32 लोग रहते हैं। रात में इन लोगों ने मैच देखा है। सुबह मृतक के पिता ने फोन करके बताया है कि चाकू से उनके बेटे बहू की हत्या कर दी गई है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

पुलिस कमिश्नर ने कहा

उन्होंने बताया कि पूरा मकान बंद है और घर के अंदर जाने का एक ही रास्ता है। सुबह वह रास्ता भी बंद मिला है। ऐसे में प्रतीत होता है मारने वाला अंदर ही मौजूद है। मृत्तक चाट कि ठेला लगाता था। घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि रंजीश या पारिवारिक रंजिश के कारण घटना को अंजाम दिया गया है। बोले बहुत ही गरीब परिवार है। इसलिए लूट आदि की घटना की भी संभावना नहीं है। उन्होंने इसे रंजिश बताया है।

Home / Kanpur / रात में पति पत्नी ने मैच देखा, सुबह उनका रक्तरंजित शव मिला पुलिस कमिश्नर ने कहा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो