scriptलोडर में छात्राओं से अश्लीलता की घटना में एक की मौत, दूसरी छात्रा का हो रहा इलाज, पुलिस के गले की फांस | in loader teasing case create problem for police kanpur dehat | Patrika News
कानपुर

लोडर में छात्राओं से अश्लीलता की घटना में एक की मौत, दूसरी छात्रा का हो रहा इलाज, पुलिस के गले की फांस

लोडर में छात्राओं के साथ हुयी अश्लीलता के मामले में एक छात्रा की मौत के बाद मुकदमा दर्ज करना व चालक को छोडना पुलिस के लिये फांस बनती जा रही है।

कानपुरNov 14, 2018 / 05:04 pm

Arvind Kumar Verma

teasing

लोडर में छात्राओं से अश्लीलता की घटना में एक की मौत, दूसरी छात्रा का हो रहा इलाज, पुलिस के गले की फांस

कानपुर देहात-बीते 5 नवंबर को अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े लोडर में सवार हुई कक्षा 9 की दो छात्राओं के साथ छेड़खानी की घटना हुई थी। जिसमे लोडर चालक की इस करतूत से बचने के लिए छात्राओं ने रुकने को कहा लेकिन चालक द्वारा लोडर की रफ्तार बढ़ा देने पर छात्राओं ने अपनी आबरू बचाने के लिए लोडर से छलांग लगा दी थी। इसमें छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गयी थी। घटना देख भीड़ ने लोडर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था और परिजनों को सूचित कर छात्राओं को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां एक छात्रा की हालत गंभीर बता कानपुर हैलट भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान 11 नवंबर को अंजली की मौत हो गयी।
इधर पुलिस की कार्यशैली परिजनों को तब रास नही आई, जब पुलिस ने गिरफ्त में आये लोडर चालक को छोड़ दिया। यहां परिजनों कस आरोप है कि उन्होंने पुलिस को तहरीर दी लेकिन मयकदमा दर्ज नही किया गया। वहीं छात्रा की मौत के बाद आनन फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। इधर जिला अस्पताल में दूसरी छात्रा का इलाज चल रहा है। बताया गया कि उसके पूरे शरीर में चोटें आई हैं साथ ही हाँथ व पैर टूट गया है। मासूम छात्रा के हालात ये हैं कि जब उसे होश आता है तो उसके सामने वह वीभत्स दृश्य कौंध जाता है। इस दौरान पुलिस द्वारा बयान लेने पर बदहवास छात्रा के बयान बार बार बदल रहे हैं, इससे पुलिस भी पशोपेश में उलझी हुई है।
जब छात्रा से घटना के बावत पूंछा गया तो उसने बताया कि वह जनता इंटर कालेज बढ़ापुर से अर्धवार्षिक परीक्षा देकर अपनी सहेली के साथ वापस गांव मोहम्मदपुर जाने के लिए विद्यालय के समीप हाईवे पर वाहन का इंतजार कर रही थी। इस बीच आ रहे लोडर चालक ने अपने लोडर में लिफ्ट देते हुए बैठा लिया। गांव से थोड़ा पहले ही गाड़ी रोकने के लिए जब चालक से कहा तो उसने रोकने की बजाय रफ्तार बढ़ा। इसलिए चालक से खुद को बचाने के लिए हम लोग कूद गए और लड़खड़ाते हुए सड़क पर दूर जा गिरे। ऊधर पुलिस द्वारा गिरफ्त में आये चालक को छोड़ने के बाद फिर छात्रा की मौत के बाद अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखना पुलिस के गले की फांस बनाती जा रही है। फिलहाल पुलिस चालक को पकड़कर जल्द घटना का पर्दाफाश करने की बात कह रही है।

Home / Kanpur / लोडर में छात्राओं से अश्लीलता की घटना में एक की मौत, दूसरी छात्रा का हो रहा इलाज, पुलिस के गले की फांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो