scriptयहां बैठक में प्रधानों ने काटा हंगामा, निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया | in meeting gram pradhan hungama here kanpur dehat | Patrika News
कानपुर

यहां बैठक में प्रधानों ने काटा हंगामा, निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया

बैठक में विद्युत विभाग, शिक्षा विभाग तथा जल निगम के अधिकारियों के न पहुंचने पर डीएम से शिकायत करने का प्रस्ताव पारित किया गया।

कानपुरAug 18, 2019 / 11:46 pm

Arvind Kumar Verma

flood

यहां बैठक में प्रधानों ने काटा हंगामा, निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया

कानपुर देहात-जनपद के शिवली क्षेत्र के ब्लॉक मुख्यालय मैथा में आयोजित क्षेत्र पंचायत की बैठक में विगत चार वर्षों से निशुल्क बोरिंग योजना का विवरण न मिलने पर गुस्साए ग्राम प्रधानों तथा क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने जमकर हंगामा काटा। पूर्व जेई एमआई के खिलाफ निंदा प्रस्ताव भी पास किया गया।
ब्लॉक प्रमुख अनुपमा सिंह की मौजूदगी में आयोजित क्षेत्र पंचायत की बैठक में ग्राम प्रधान भरत सिंह सेंगर ने पिछले वर्षों से क्षेत्र में कराई गई फ्री बोरिंग स्कीम के बाबत जानकारी मांगी। इस पर मौजूदा जेई एमआई पीएस त्रिपाठी ने बताया कि पूर्व जेई एमआई पंकज सिंह द्वारा अब तक उन्हें चार्ज उपलब्ध नहीं कराया गया है, जिसे सुन ग्राम प्रधानों ने जमकर हंगामा काटा तथा पूर्व जेई एमआई के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में विद्युत विभाग, शिक्षा विभाग तथा जल निगम के अधिकारियों के न पहुंचने पर डीएम से शिकायत करने का प्रस्ताव पारित किया गया।
ग्राम प्रधान बलवान सिंह ने आंगनबाड़ी की पंजीरी को बच्चों में वितरित न कर उसे कर्मचारियों द्वारा अपने पशुओं को खिलाने का आरोप लगाया। जिस पर बीडीओ सच्चिदानंद ने मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। लालपुर शिवराजपुर की ग्राम प्रधान संजू सिंह ने ब्लॉक परिसर में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की पट्टिका लगाने की मांग की। फत्तेपुर निहुठा के प्रधान दिलीप शुक्ला ने पिछले 4 वर्षों से मानदेय का भुगतान न मिलने की शिकायत की तथा खड़ंजा व नाली निर्माण का अब तक भुगतान न मिलने की शिकायत की जिस पर बीडीओ ने अति शीघ्र भुगतान कराए जाने का आश्वासन दिया।

Home / Kanpur / यहां बैठक में प्रधानों ने काटा हंगामा, निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो