scriptमुगल रोड पर मच गया हाहाकार, जब इस दर्दनाक हादसे का मंजर लोगों ने देखा, खून से लथपथ हो गयी सड़क | in road accident two yuvak death on spot here hungama | Patrika News
कानपुर

मुगल रोड पर मच गया हाहाकार, जब इस दर्दनाक हादसे का मंजर लोगों ने देखा, खून से लथपथ हो गयी सड़क

ब्लाक कार्यालय में परिवार रजिस्टर मे नाम शामिल कराने के लिये आवेदन पत्र जमा करने बाइक से गये थे।

कानपुरOct 10, 2019 / 08:23 pm

Arvind Kumar Verma

मुगल रोड पर मच गया हाहाकार, जब इस दर्दनाक हादसे का मंजर लोगों ने देखा, खून से लथपथ हो गयी सड़क

मुगल रोड पर मच गया हाहाकार, जब इस दर्दनाक हादसे का मंजर लोगों ने देखा, खून से लथपथ हो गयी सड़क

कानपुर देहात-राजपुर क्षेत्र के मुगल रोड पर ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ कि लोगों की रूह कांप गयी। दरअसल राजपुर ब्लाक कार्यालय से परिवार रजिस्टर मे नाम शामिल कराने के लिए आवेदन पत्र जमा करके वापस घर लौट रहे बाइक सवार युवकों को वैगनआर की टक्कर लगने से दर्दनाक मौत हो गयी। सामने से हुई भीषण टक्कर से बाईक सवार दोनो ‌‌‌युवक उछलकर कार के वोनट मे जा टकराये। वहीं असंतुलित कार सड़क के किनारे खड़ी टैक्टर ट्राली से टकरा गई। दुर्घटना में दोनो ‌‌‌लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इधर घटना के बाद मामला बिगड़ता देख कार सवार चालक फरार हो गया। परिजनो को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।
कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रसधान गांव निवासी 24 वर्षीय दिलीप कुमार पुत्र ज्ञान सिंह अपने साथी डेरापुर थाना क्षेत्र के जरौली गांव निवासी 48 वर्षीय राशन विक्रेता अवधेश कटियार के साथ गुरुवार को राजपुर कस्बे के ब्लाक कार्यालय में परिवार रजिस्टर मे नाम शामिल कराने के लिये आवेदन पत्र जमा करने बाइक से गये थे। वापस लौटते समय राजपुर थाना क्षेत्र के पैलावर गांव के समीप बाइक और सिकंदरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार वैगनआर कार से आमने-सामने भिड़ंत हो गई।
राहगीरों ने बताया कि जोरदार भिड़ंत मे दोनो लोग उछलकर कार की छत पर आ गिरे। वहीं असंतुलित कार सड़क के किनारे खड़ी टैक्टर ट्राली से जा टकराई। दुर्घटना मे दोनो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस शंका के आधार पर दोनो को पीएचसी लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक डॉ डीके सिंह ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो