scriptयुवक चीखता ही रह गया, ट्रक ने मां बेटे को रौंद दिया, मौके पर दर्दनाक मौत | in truck accident mother and son on spot death kanpur dehat | Patrika News
कानपुर

युवक चीखता ही रह गया, ट्रक ने मां बेटे को रौंद दिया, मौके पर दर्दनाक मौत

ट्रक की सीधी टक्कर लगने के बाद मां बेटे उछलकर दूर सडक पर गिरे और ट्रक दोनों के ऊपर से निकल गया, जिससे दोनो की मौके पर मौत हो गयी।

कानपुरNov 20, 2018 / 05:14 pm

Arvind Kumar Verma

death

युवक चीखता ही रह गया, ट्रक ने मां बेटे को रौंद दिया, मौके पर दर्दनाक मौत

कानपुर देहात-जनपद के हाईवे पर एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ, जिसके बाद लोगों की आंखे छलक आई। शादी समारोह में शामिल होंने जा रहे दंपति की खुशियां मातम में बदल गयी। दरअसल रिश्तेदार की शादी में बाइक सवार दंपति जमालपुर जा रहे थे। देवीसहाय हरिहरपुर हाइवे के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर से महिला व नौ वर्षीय बेटा सड़क पर जा गिरे, तभी ट्रक का पहिया दोनों को रौंदता हुआ निकल गया, जिससे महिला व बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवक को मामूली चोटें आ गईं। बीबी व बच्चे के शव देख युवक तड़प उठा। हादसे के बाद भागते ट्रक चालक को पुलिस ने सूचना पाकर रसधान के पास गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मासूम व महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्यवाही शुरू की है।
जनपद जालौन में कालपी के बरदौली गांव निवासी देवीसहाय साहू की बहन की ससुराल में शादी समारोह का कार्यक्रम था, जिसमें शामिल होने के लिए युवक देवीसहाय पत्नी मधु व बेटे अमन को लेकर बाइक से सिकंदरा में जमालपुर जा रहे थे। अभी उनकी बाइक हाइवे पर देवीसहाय हरिहरपुर के पहुंची ही थी, तभी विलासपुर यमुना घाट से मौरंग लदे आए ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। तेज टक्कर से देवीसहाय दूसरी ओर उछलकर गिर पड़े, जबकि मधु व अमन सड़क के बीच में जा गिरे। ट्रक चालक नियंत्रित नही हो पाया और दोनों पर ट्रक का पहिया गुजरने से उनकी मौके पर मौत हो गई।
पत्नी व बेटे को अपने सामने मरते देख देवीसहाय बदहवास होकर चीखने लगा। जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके आधार पर पुलिस ने रसधान के पास ट्रक को पकड़ चालक को हिरासत में ले लिया। सिकंदरा पुलिस ने मां बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं देवीसहाय को मामूली चोटें आने पर इलाज के अस्पताल भेज दिया गया। दरोगा सभाजीत पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अगली कार्यवाही की जाएगी।

Home / Kanpur / युवक चीखता ही रह गया, ट्रक ने मां बेटे को रौंद दिया, मौके पर दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो