script24 घंटे के अंदर पुलिस ने फिर पकड़ा शराब का बड़ा जखीरा, शातिर इस तरह करते थे काम | in twenty four hour police catch illegal sharab kanpur dehat | Patrika News
कानपुर

24 घंटे के अंदर पुलिस ने फिर पकड़ा शराब का बड़ा जखीरा, शातिर इस तरह करते थे काम

अभी इसको 24 घण्टे गुजरे भी नही थे कि डेरापुर पुलिस को दूसरी बड़ी सफलता हाँथ लग गई।

कानपुरSep 05, 2019 / 11:26 pm

Arvind Kumar Verma

24 घंटे के अंदर पुलिस ने फिर पकड़ा शराब का बड़ा जखीरा, शातिर इस तरह करते थे काम

24 घंटे के अंदर पुलिस ने फिर पकड़ा शराब का बड़ा जखीरा, शातिर इस तरह करते थे काम

कानपुर देहात-जनपद की सक्रिय डेरापुर पुलिस को 24 घण्टो में दूसरी बड़ी सफलता हाँथ लगी है। बीते दिन डेरापुर पुलिस ने एक ट्रक में 583 पेटी अंग्रेजी शराब सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया था। अभी इसको 24 घण्टे गुजरे भी नही थे कि डेरापुर पुलिस को दूसरी बड़ी सफलता हाँथ लग गई। दरअसल मुखबिर की सूचना पर डेरापुर पुलिस ने अवैध शराब से लदे 2 ट्रक में 1165 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी है। ये अवैध शराब का जखीरा भी हरियाणा से ट्रक में लादकर बिहार को ले जाया जा रहा था।
ये शराब माफिया पुलिस की कार्यवाही से बचने के लिए माल भाड़े के फर्जी बिल्टी प्रपत्र तैयार कराकर देते हैं, जिससे पुलिस चेकिंग के दौरान कार्रवाई से बचा जा सके। साथ ही शराब लादकर पुलिस को धोखा देते हुए बिहार ले जाकर बेंचते हैं। इसके अतिरिक्त इस शराब की सप्लाई दूसरे राज्यो में भी करते हैं। फिलहाल पुलिस ने 2 ट्रकों सहित ड्राइवर को अवैध शराब की 1165 पेटी सहित गिरफ्तार किया है। वहीं शराब के साथ 2 लोगों पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले भी कई बार अवैध शराब के ट्रको को डेरापुर पुलिस के द्वारा पकड़ा जा चुका है।
वहीं पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स की माने तो ये शातिर अपराधी हैं। ट्रक में अवैध शराब लादकर बिहार जैसे शराब प्रतिबंधित राज्यो में सप्लाई करते थे और 5 गुना मुनाफा लेकर शराब की सप्लाई किया करते थे। पुलिस को धोखा देने के लिये फर्जी पीओपी भाड़े की बिल्टी बनाकर चलते थे, जबकि मॉल भाड़े की जगह ट्रक में अवैध शराब लादकर चलते थे।

Home / Kanpur / 24 घंटे के अंदर पुलिस ने फिर पकड़ा शराब का बड़ा जखीरा, शातिर इस तरह करते थे काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो