scriptVideo : मैच से पहले ग्रीन पार्क में पांड्या ने खूब लगाए छक्के, किवियों को कानपुर के छोरे ने किया परेशान | india new zealand net practice kanpur green park stadium | Patrika News
कानपुर

Video : मैच से पहले ग्रीन पार्क में पांड्या ने खूब लगाए छक्के, किवियों को कानपुर के छोरे ने किया परेशान

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में सुबह के वक्त कीवी टीम ने नेट पर प्रैक्ट्रिस की तो दोपहर बाद टीम इंडिया ने गेंद और बल्ले के साथ मैदान पर उतरी।

कानपुरOct 29, 2017 / 09:47 am

Hariom Dwivedi

india vs new zealand
कानपुर. आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा। दोपहर डेढ़ बजे (1:30 pm) से कानपुर के ग्रीन पार्क में दोनों टीमें सीरीज जीतने के लिए मैदान में उतरेंगी। रविवार को होने वाले बड़े मुकाबले से पहले शनिवार को स्टेडियम में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने नेट पर जमकर पसीना बहाया। दर्शकों ने भी खिलाड़ियों की नेट प्रैक्टिस का जमकर लुत्फ उठाया। खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। इस दौरान दर्शकों ने विराट सेना की खूब हौफलाजाई की।
सुबह के वक्त कीवी टीम ने नेट पर प्रैक्ट्रिस की तो दोपहर बाद टीम इंडिया ने गेंद और बल्ले के साथ मैदान पर उतरी। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने कोच की देखरेख में वार्मअप किया। धूप नहीं होने के चलते खिलाड़ियों ने नेट में खूब मस्ती भी की। न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने जहां स्पिन गेंदबाजी से निपटने की प्रैक्टिस की, वहीं आलराउंडर हार्दिक पांडया ने लंबे-लंबे छक्के जड़कर मैच से पहले अपने इरादे जाहिर कर दिए।
यह भी पढ़ें

भारत-न्यूजीलैंड की बीच तीसरा और अंतिम वनडे आज, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज

लोकस ब्वॉय अनिरुद्ध की फिरकी पर नाचे किवी बल्लेबाज
किवी टीम ने सुबह 9 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक अभ्यास किया। पहले खिलाड़ियों ने कोच की देखरेख में वॉर्मअप किया फिर किवी गेंदबाजों टिम साउथी, टेंट बोल्ड ने मुख्य विकेट के साथ वाली विकट पर गेंदबाजी कर ग्रीनपार्क में अपने हाथ खोले। अभ्यास के दौरान ग्रीनपार्क हॉस्टल के खिलाड़ी भी मौजूद थे। किवी खिलाड़ी टॉम लॉथम ने हॉस्टल के तीन स्पिन गेंदबाजों के साथ प्रैक्ट्रिस की। इस दौरान लॉथम ने स्पिन गेंदों पर खूब स्वीप शॉट लगाए। खिलाड़ी अनिरू़द कुमार ने अपनी फिरकी में किवी बल्लेबाज को खूब छकाया।
भुवनेश्वर की स्विंग पर बेबस दिखे कोहली
न्यूजीलैंड की टीम के बाद भारतीय टीम नेट पर अभ्यास करने उतरी। विराट सेना को देखते ही दर्शकों ने सीटी और तालियां बजाकर विराट सेना की हौसला-आफजाई की। नेट प्रैक्टिस के दौरान तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी स्विंग गेंदों से कैप्टन कोहली को खासा परेशान किया। रोहित शर्मा ने भी पहले बल्लेबाजी और फिर नेट में गेदबाजी की। इस दौरान रोहित शर्मा द्वारा लेफ्टहैंड से शॉट लगाना दर्शकों को रोमांचित कर गया। नेट पर प्रैक्टिस के दौरान लोकल ब्वॉय कुलदीप यादव ने भी खूब पसीना बहाना। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने ग्रीनपार्क हॉस्टल के खिलाड़ियों की गेंदों पर कई चौके और छक्के लगाए।

Home / Kanpur / Video : मैच से पहले ग्रीन पार्क में पांड्या ने खूब लगाए छक्के, किवियों को कानपुर के छोरे ने किया परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो