scriptअब जन्माष्टमी के मौके पर पार्लर में तैयार होने जाएंगे कन्हैया | Kanhaiya getting ready in the parlor on Janmashtami | Patrika News
कानपुर

अब जन्माष्टमी के मौके पर पार्लर में तैयार होने जाएंगे कन्हैया

 
लड्डू गोपाल के लिए आया मोदी कुर्ता, दक्षिण भारतीय टोपी, फेशियल का ऑफर भी बारिश से बचने के लिए कान्हा छतरी भी मौजूद, नाइट सूट और परफ्यूम भी उपलब्ध

कानपुरAug 22, 2019 / 12:04 pm

आलोक पाण्डेय

Janmashtami

अब जन्माष्टमी के मौके पर पार्लर में तैयार होने जाएंगे कन्हैया

कानपुर। ब्यूटी पार्लर में अब केवल दुल्हनों का ही श्रृंगार नहीं होता, अब भगवान भी यहां सजाए जाते हैं। जन्माष्टमी पर अपने कन्हैया को सबसे सुंदर दिखाने के लिए उनका ब्यूटी पार्लर पर श्रृंगार किया जा रहा है। कन्हैया का फेशियल हो रहा है और उनके लिए नई-नई डिजाइनर ड्रेस भी तैयार है।
मोदी कुर्ता में सजेंगे कन्हैया
इस बार लड्डू गोपाल मोदी कुर्ता पहनेंगे। कन्हैया के लिए लहंगे के साथ-साथ वनपीस गाउन भी बाजार में उपलब्ध है। लहंगे के साथ वनपीस गाउन भी आया है। इतना ही नहीं बारिश से बचने के लिए छाता भी मौजूद है। दक्षिण भारतीय टोपी भी लड्डू गोपाल पर खूब सज रही है।
बालगोपाल पहुंच रहे पार्लर
शहर के गीतानगर में एक बुटीक चलाने वाली अंजलि खंडेलवाल जन्माष्टमी के मौके पर कन्हैया का श्रृंगार करती हैं। इस समय इनके पास कई लोगों के यहां से कान्हा की मूर्तियां आ चुकी हैं, जिनका श्रृंगार चल रहा है। वे लड्डू गोपाल को नहलाकर, उनका मेकअप कर ज्वैलरी पहनाकर तैयार करती हैं।
श्रृंगार के लिए खास सामान
गोविंद नगर स्थित एक स्टोर के रवींद्र सीकरी बताते हैं कि जन्माष्टमी पर इस बार काफी खास चीजें बाजार में मौजूद हैं। जिनमें स्टाइलिश जड़ाऊ मुकुट, मोरपंख लोगों की खास पसंद बने हुए हैं। राधा के लिए भी डिजाइनर ड्रेस और ज्वैलरी लोगों को भा रही है।
फैशन के रंग में रंगेंगे कन्हैया
बदलते फैशन के साथ कन्हैया के श्रृंगार का सामान भी आधुनिक हो गया है। लहंगे और रंगबिरंगी ड्रेस में नजर आने वाले कन्हैया अब जंपसूट, स्टाइलिश हैट और चश्मे पहनकर आधुनिक फैशन में रंग जाएंगे। उनके लिए मोदी कुर्ता के साथ भगवा रंग की कोटी अलग ही रूप मेें सजाएगी।

Home / Kanpur / अब जन्माष्टमी के मौके पर पार्लर में तैयार होने जाएंगे कन्हैया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो