scriptKanpur Fire Video: नहीं बुझ पा रही कानपुर के 5 मंजिला कपड़ा बाजार में लगी आग, 1 अरब से ज्यादा का माल हुआ खाक | Kanpur Fire Incident fire broke out in hamraj complex | Patrika News
कानपुर

Kanpur Fire Video: नहीं बुझ पा रही कानपुर के 5 मंजिला कपड़ा बाजार में लगी आग, 1 अरब से ज्यादा का माल हुआ खाक

Kanpur Fire: कानपुर के हमराज कॉम्प्लेक्स में लगी आग में 400 से ज्यादा दुकानें जल चुकी हैं। अरबों के नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

कानपुरMar 31, 2023 / 11:23 am

Rizwan Pundeer

Kanpur fire

घटना स्थल पर दूर से ही आग की लपटें दिख रही हैं

कानपुर के बांसमंडी स्थित हमराज कॉम्प्लेक्स में गुरुवार रात करीब 2 बजे आग लग गई। आग पर काबू पाने की तमाम कोशिशों के बावजूद सुबह 10 बजे तक भी आग को काबू नहीं किया जा सका है।
हमराज कॉम्प्लेक्स एक पांच मंजिला थोक होजरी मार्केट है। इस मार्केट में करीब 400 दुकानें बनी हैं। जो पूरी तरह से जलकर राख हो गई हैं। इस घटना में अब तक करीब 100 करोड़ के नुकसान का आंकलन लोग कर रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की कवायद जारी
रात करीब 2 बजे आग लगने की जानकारी मिलने के बाद से प्रशासन शहर के सभी फायर स्टेशन की गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गया। तेज हवाओं के चलते हमराज कॉम्प्लेक्स में लगी इस आग ने एआर टावर्स को भी अपनी चपेट में ले लिया। अभी भी आग पर काबू पाने की कवायद जारी है। आग लगने की घटना पर सीएम योगी ने दुख जताते हुए सभी जरूरी कदम उठाने के लिए कहा है।

Home / Kanpur / Kanpur Fire Video: नहीं बुझ पा रही कानपुर के 5 मंजिला कपड़ा बाजार में लगी आग, 1 अरब से ज्यादा का माल हुआ खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो