scriptKanpur:कानपुर में तेंदुए ने फिर दी दस्तक मचा हड़कंप,वायरल हुआ वीडियो | Kanpur: Leopard again created a stir in Kanpur, video went viral | Patrika News
कानपुर

Kanpur:कानपुर में तेंदुए ने फिर दी दस्तक मचा हड़कंप,वायरल हुआ वीडियो

Leopard In Kanpur: कानपुर के चौबेपुर के दुर्गापुर बालू घाट के पास एक फिर तेंदुआ ने दस्तक दी है। जिसको लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

कानपुरJun 08, 2023 / 09:45 pm

Avanish Kumar

Kanpur:कानपुर में तेंदुए ने फिर दी दस्तक मचा हड़कंप,वायरल हुआ वीडियो

Kanpur:कानपुर में तेंदुए ने फिर दी दस्तक मचा हड़कंप,वायरल हुआ वीडियो

Leopard In Kanpur: कानपुर के चौबेपुर के दुर्गापुर बालू घाट के पास एक फिर तेंदुआ ने दस्तक दी है। जिसको लेकर वन विभाग की टीम को रेस्क्यू के लिए सक्रिय की गई है। इस साथ ही क्षेत्राधिकारी वन और उनकी टीम ने भी रेस्क्यू शुरू कर दिया है और ग्रामीणों को सतर्क रहने के लिए अलर्ट किया जा रहा है।
बताते चलें कि चौबेपुर के गंगा तटवर्ती तरी दुर्गापुर गांव में बालू खनन घाट बन रहा है। जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमे घाट के पास में एक तेंदुए नजर आ रहा है।
सोशल मीडिया पर तेंदुए का वीडियो वायरल होने के बाद वन विभाग की टीम सक्रिय हो गई है। तरी और दुर्गापुर गांव के लोगों ने तेंदुए के दिखाई देने की जानकारी के बाद ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है।
जिसके चलते वन विभाग की तरफ से लगातार सतर्क रहने के लिए ग्रामीणों को जागरूक किया जा रहा है। हालांकि,की वायरल वीडियो की पुष्टि Patrika.com नहीं करता है।

वही वन क्षेत्राधिकारी अनुज सक्सेना ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दिख रहा है। जिसका संज्ञान लेते हुए रेस्क्यू शुरू किया गया है।

Home / Kanpur / Kanpur:कानपुर में तेंदुए ने फिर दी दस्तक मचा हड़कंप,वायरल हुआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो