scriptफूट-फूट कर रोई मेडिकल काॅलेज की छात्रा, प्रोफेसर पर यौन शोषण का आरोप लगाया | kanpur medical student alleges molesting on professor | Patrika News
कानपुर

फूट-फूट कर रोई मेडिकल काॅलेज की छात्रा, प्रोफेसर पर यौन शोषण का आरोप लगाया

कानपुर मेडिकल काॅलेज की छात्रा ने विभागाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल का मांगा इंसाफ, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू।

कानपुरJan 17, 2020 / 12:57 am

Vinod Nigam

फूट-फूट कर रोई मेडिकल काॅलेज की छात्रा, प्रोफेसर पर यौन शोषण का आरोप लगाया

यौन शोषण का आरोप लगाया

कानपुर। गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कालेज के विभागाध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र सिंह पर छात्रा ने यौन शोषण के प्रयास का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके चलते काॅलेज में हड़कंप मच गया। पीड़ित छात्रा इसके बाद स्वरूप नगर थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर प्रोफेसर पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने प्राथमिक शिकायत लेते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

लगाए आरोप
मेडिकल काॅलेज के डिप्लोमा इन मेडिकल लेबोरेट्री टेक्नोलॉजी विभाग की एक छात्रा ने मोबाइल फोन पर अपना बयान रिकार्ड कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। छात्रा ने वीडियो के जरिए कहा, कि मंै बहुत पीड़ित हूं इसलिए अपनी बात कहना चाहती हूं। मेडिकल कालेज के विभागाध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र सिंह ने मेरे साथ अन्याय कर रहे हैं। उन्होंने मेरे साथ कईबार यौन शोषण का प्रयास किया। जब मैंने विरोध किया तो उन्होंने डराया धमकाया और काॅलेज से निकलवाने की धमकी दी। वह मेरे साथ गलत कार्य करना चाहते हैं और जब मैं राजी नहीं हुई तो उन्होंने मेरे नंबर कम कर दिए और फेल करने की धमकी दे रहे हैं।

इस वजह से की अपील
छात्रा ने वीडियो के जरिए कहा कि मैंने इस मामले पर काॅलेज के अन्य प्रोफेसरों के अलावा कुछ छात्रों को बताई। मदद करने के बजाए उन्होंने मुझे चुप रहने को कहा। थक-हार कर न्याय के लिए मैं ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल का प्रदेश सरकार से इंसाफ की गुहार लगा रही हूं। छात्रा ने मांग करते हुए कहा कि प्रोफेसर पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जाए। क्योंकि यदि उन पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह दूसरी छात्रा के साथ भी मेरे जैसा हाल कर सकते हैं।

आरोप निराधार
पीड़ित छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया वायरन होने के बाद डाॅक्टर महेंद्र सिंह मीडिया के सामने आए। सफाई देते हुए कहा कि मेरे ऊपर भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो निराधार हैं। जो भी छात्र छात्राएं हैं वो मेरे बच्चांे के समान हैं। उनका कहना है कि बीस साल से मेडिकल काॅलेज में अपनी सेवा दे रहा हूं। आज तक इस तरह का आरोप नहीं लगा है। वहीं मामले पर एसपी वेस्ट डॉ अनिल कुमार ने बताया कि छात्रा की तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच की जा रही है।

Home / Kanpur / फूट-फूट कर रोई मेडिकल काॅलेज की छात्रा, प्रोफेसर पर यौन शोषण का आरोप लगाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो