scriptडिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पर बड़ा बयान, बोले… | Keshav Prasad Maurya gave a big statement, Mamta Banerjee, said | Patrika News
कानपुर

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पर बड़ा बयान, बोले…

– डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर किया तीखा प्रहार

कानपुरFeb 27, 2021 / 10:34 am

Narendra Awasthi

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पर बड़ा बयान, बोले...

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पर बड़ा बयान, बोले…

कानपुर. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अपनी हार को देखकर मुख्यमंत्री बोखला गई हैं। पश्चिम बंगाल में भाजपा 200 से अधिक सीटें जीतने जा रहे हैं। डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्मभूमि पर जो देश के हित में प्रथम बलिदानी थे की भूमि पश्चिम बंगाल में सरकार बनने बहुत बड़ी बात है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शो में 60% हमारा है शेष 40 में बटवारा है। कोई सेकुलर फ्रंट तैयार हो जाए कोई भी साजिश कर ले विरोध कर ले पश्चिम बंगाल में भाजपा की आंधी नहीं तूफान चल रहा है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य महाराजपुर विधानसभा में आयोजित 101 सड़कों के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे।

 

कानपुर में लोकार्पण में कार्यक्रम में आए थे केशव प्रसाद मौर्य

सभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम 300 से पार कर गए थे। जबकि पश्चिम बंगाल में हम 200 पार करेंगे। इस समय पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बौखलाई हुई हैं। मीडिया इसे प्रतिदिन दिखा रही है। हमारे प्रधानमंत्री को पश्चिम बंगाल में विपक्षी पार्टियों द्वारा अपशब्दों का प्रयोग करके अपमानित करने का काम किया गया है। वहां की जनता ठान कर बैठी है कि ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेकगें। इस मौके पर प्रदेश शासन में मंत्री सतीश महाना कानपुर मेयर प्रमिला पांडे सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो