scriptकनपटी में सटाकर मारी गई गोली, मिस्डकॉल पर पुलिस की जांच उलझी | man murdered in kanpur crime news | Patrika News
कानपुर

कनपटी में सटाकर मारी गई गोली, मिस्डकॉल पर पुलिस की जांच उलझी

कनपटी में सटाकर मारी गई गोली, मिस्डकॉल पर पुलिस की जांच उलझी
 
 

कानपुरOct 15, 2017 / 01:53 pm

Ruchi Sharma

kanpur

kanpur

कानपुर. शिवराजपुर थानाक्षेत्र के बर्राजपुर गांव में देररात एक युवक की कनपटी में सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह जब परिजनों की नजर खून से लथपथ हालात में बेटे का शव देखा तो पिता के पैरों से जमीन खिसक गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी। एसपी ग्रामीण एसपी सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। मृतक के पास से मिले मोबाइल पर रात में एक मिस्डकॉल पड़ी थी। उस पर फोन लगाया गया तो लड़की ने उठाया। लेकिन उसने अपना नाम पता पूछने पर फोन कटकर उसे बंद कर दिया।
सोते समय उतारा मौत के घाट

शिवराजपुर थाना क्षेत्र के बर्राजपुर गांव के रहने वाले पूतु दुबे का 28 वर्षीय बेटा आशु दुबे घर के बाहर सो रहा थ। देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसको गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। सुबह जब जब परिजनों को जानकारी हुयी तो घर में रोना पिटना शुरू हो गया। मर्डर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया पूरी वारदता की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक के पिता पूतु का कहना है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, बावजूद मेरे जवान बेटे को मौत के घाट उतार दिया गया।
तो प्रेम-प्रसंग बनी हम्या की वजह

गांववालों का कहना है कि युवक की हत्या संवभता प्रेम-प्रसंग के चलते की गई है। पुलिस की जांच भी इसी ओर चल पड़ी है। पुलिस के हाथ मृतक का मोबाइल फोन लगा है। जिसमें रात में एक मिस्डकॉल पड़ी थी। पुलिस ने जब उस फोन नंबर पर कॉल की तो एक लड़की ने फोन रिसीव किया। पुलिस ने जब उससे नाम पता पूछने की कोशिश की तो उसने फोन कट कर दिया। पुलिस अब उस मोबाइल नंबर की पड़ताल कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है।
पुलिस जांच पर जुटी

पार्षद के बेटे की हत्या होने की सूचना पर एसपी और डिप्टी एसपी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके। एसपी ने इस हत्याकाण्ड पर बताया कि आशू की गोली मारकर हत्या की गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि मृतक के पिता ने बताया है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो