scriptअभिभावक संघ का टूट गया धैर्य, तो पानी की टंकी पर चढ़कर सरकार से की ये मांग | Parent union officer climbed water tank and demanded government | Patrika News
कानपुर

अभिभावक संघ का टूट गया धैर्य, तो पानी की टंकी पर चढ़कर सरकार से की ये मांग

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और उतरने की बात कहती रही।

कानपुरSep 25, 2020 / 05:41 pm

Arvind Kumar Verma

अभिभावक संघ का टूट गया धैर्य, तो पानी की टंकी पर चढ़कर सरकार से की ये मांग

अभिभावक संघ का टूट गया धैर्य, तो पानी की टंकी पर चढ़कर सरकार से की ये मांग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर-कोरोना महामारी के प्रकोप से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगाया गया था। इस बीच स्कूल, कालेज सहित सभी दफ्तर तक बन्द कर दिए गए थे। वहीं बच्चों की शिक्षा को देखते हुए ऑनलाइन शिक्षण कार्य स्कूलों ने शुरू कराया। इधर लॉकडाउन में टूट चुके अभिभावकों ने सरकार से स्कूलों की फीस माफी के लिए मांग की। लेकिन स्कूल प्रबंधन द्वारा फीस मांगने के जोर देने पर कानपुर के अभिभावक संघ का धैर्य टूट गया। बताया गया कि इसके चलते अभिभावक संघ के लोगों ने धरना प्रदर्शन शुरू किया। वहीं अभिभावक संघ के पदाधिकारी राकेश मिश्रा ने सरकार से अनोखे ढ़ंग से गुहार लगाई। कानपुर फूलबाग स्थित पानी की टंकी पर चढ़कर उन्होंने फीस माफी की मांग शुरू की।
टंकी पर चढ़कर उन्होंने शंख बजाते हुए लोगों का ध्यान आकर्षित भी किया। इस दौरान पानी की टंकी पर चढ़ा देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। यह दृश्य देख लोगों में चर्चा का विषय बन गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और उतरने की बात कहती रही, लेकिन पदाधिकारी अपनी बात पर अडिग बने रहे। वहीं राकेश मिश्रा का कहना है कि इस महामारी में अभिभावक तंग आ गए है। आर्थिक संकट से जूझ रहे अभिभावकों की फीस माफी की जाए। उनका कहना है कि जब तक फीस माफी नहीं होगी, नीचे नहीं उतारेंगे। फिलहाल स्थानीय पुलिस उन्हे नीचे उतारने के लिए प्रयासरत है। फिलहाल देखने वालों का तांता लगा रहा।

Home / Kanpur / अभिभावक संघ का टूट गया धैर्य, तो पानी की टंकी पर चढ़कर सरकार से की ये मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो