scriptबेटियों के संग मां चला रही थी सेक्स रैकेट, फादर्स डे पर पिता ने सभी को भिजवाया जेल | police arrested a youth in kanpur crime hindi news | Patrika News
कानपुर

बेटियों के संग मां चला रही थी सेक्स रैकेट, फादर्स डे पर पिता ने सभी को भिजवाया जेल

महिला बेटियों के साथ चला रही देह व्यापार, पति ने पुलिस को बुला रंगेहाथों पकड़वाया

कानपुरJun 17, 2018 / 07:56 pm

Vinod Nigam

police arrested a youth in kanpur crime hindi news

बेटियों के संग मां चला रही थी सेक्स रैकेट, फादर्स डे पर पिता ने सभी को भिजवाया जेल

कानपुर। आज पूरे देश में फादर्स डे बड़ी धूम-धाम के साथ मनाया जा रहा है। बेटियां अपने पिता को उपहार देकर उनका सम्मान कर रही हैं तो पिता भी अपनी लाड़लियों के लिए मुंहमांगे गिफ्ट दे रहे हैं। पर इसके इतर नौबस्ता थानाक्षेत्र स्थित भैरमपुर गांव में एक सनसनी खेज मामला सामने आया। यहां एक पिता ने अपने घर में चल रहे सेक्स रैकैट की जानकारी पुलिस को दे दी। गांववालों की मदद से पुलिस ने एक युवक व तीन युवतियों के साथ उनकी मां का अरेस्ट कर लिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि पत्नी बेटियों के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चला रही थी। मैंने विरोध किया तो पहले जेल भिजवाने का प्लॉन बनाया, लेकिन जब उसमें कामयाबी नहीं मिली तो मुझे अपने गुर्गो से कह कर गांव से बाहर करवा दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पूरे एवीडेंस के साथ पकड़वाया
नौबस्ता के भैरमपुर गांव में पिछले कई सालों से एक महिला सेक्स रैकेट का संचालन कर रही थी। गांववालों ने पुलिस से शिकायत की, पर कार्रवाई नहीं हुई। जब इसकी भनक महिला के पति को हुई तो उसने इसका विरोध किया। महिला ने बेटियों के साथ मिलकर अपने पति को जेल भिजवाने का प्नॉन रच डाला। बेटियों को थाने ले जाकर पिता पर रेप का आरोप लगावा दिया। पुलिस की जांच में आरोप झूठे निकले तो महिला पति को गुंडो के जरिए घर से भगा दिया। वह भागकर दिल्ली चला गया। इधर उसकी पत्नी अपनी तीन बेटियों के साथ सेक्स रैकेट का संचालन करती रही। एक साल के अंदर महिला ने कानपुर में आलीशान बंगला और लग्जरी कारें खरीद लीं। महिला के पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी बेटियों को रईसों के सामने परोसती और उनसे मुहंमांगे दाम वसूलती।
पत्नी ने जेल भिजवाने की रची साजिस
नौबस्ता थाना क्षेत्र के भैरमपुर गांव में एक किसान अपने परिवार साथ रहता था। किसान की तीन बेटियां थीं, जिन्हें वो पढ़ा लिखाकर सरकारी नौकरी दिलवाना चाहता था, पर पत्नी इसके लिए तैयार नहीं थी। पीड़ित ने बताया कि पत्नी मेरी आंख के सामने बेटियों के साथ गलत काम करवाने लगी। यह देख मैंने विरोध किया तो बड़ी बेटी के साथ वह थाने पहुंच गई और मुझ पर बेटी के साथ रेप का आरोप लगा दिया। पुलिस की जांच में मैं बेकसूर निकला। इसी के बाद पत्नी ने अपने गुर्गो के बल पर घर से भगा दिया। मैं दिल्ली में रहकर अपना गुजर-बसर कर रहा था। गांववालों ने पत्नी व बेटियों की करतूत बताई तो मैंने उन्हें सजा दिलाने की ठान ली।
दिल्ली से पहुंचा गांव
नौबस्ता पुलिस के मुताबिक पिता रविवार को सुबह कानपुर आया और सीधे गांव गया। गांव में अपने एक मित्र के घर पर रूक गया। जैसे ही दो युवक पत्नी के बुलावे पर घर पहुंचे, वैसे किसान ने बाहर से दरवाजे की कुंडी लगा दी और छत के जरिए चुपचाप मोबाइल में बेटियों की करतूत का वीडियो बनाया और शोर मचस दिया।स्थानीय लोगों को इकठ्ठा करने लगा। तभी दोनों लड़के भागने लगे। एक लड़का तो मौके से भाग निकला। लेकिन दूसरे लड़के को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पिता का कहना है कि मुझे मेरी पत्नी और बेटियों ने गलत आरोप लगाते हुए घर से निकाल दिया था। मैंने इन्हें आज रंगे हाथ पकड़ लिया है। उन्होंने नौबस्ता थाने में तहरीर दी है।
बर्बाद कर दिया बांगवा
पीड़ित ने बताया कि वह मेहनज मजदूरी कर अपनी बेटियों को पाल रहा था। तीनों बचपन से पढ़ने में अव्वल थीं, लेकिन पत्नी इससे खुश नहीं थी। उसे धन-दौलत से प्यार था और इसी के चलते वह आएदिन मुझसे लड़ती झगड़ती थी। पहले खुद देह व्यापार के धंधे में उतर गई और जब बेटियां बड़ी हुई तो उन्हें भी अपने गलत कार्य में उतार दिया। पीड़ित ने कहा कि पत्नी के चलते मेरा बागवां उजड़ गया। पीड़ित ने कहा कि वह पत्नी व बेटियों को अब कड़ी से कड़ी सजा दिलाएगा। वहीं महिला का गिरफ्तारी के बाद सफेदपोश थाने के चक्कर लगाने लगे। पुलिस पर दबाव बना उन्हें छोड़े जाने के लिए लगे हुए हैं। मामले पर इन्स्पेक्टर संतोष सिंह के मुताबिक महिला व उसकी बेटियों के साथ एक युवक को अरेस्ट कर लिया गया है। जांच के बाद सभी को जेल भेजा जाएगा।

Home / Kanpur / बेटियों के संग मां चला रही थी सेक्स रैकेट, फादर्स डे पर पिता ने सभी को भिजवाया जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो