scriptपुलिस ने की घेराबंदी तो लुटेरों ने कर दी फायरिंग और फिर… | Police encircled robbers and started shooting and then | Patrika News
कानपुर

पुलिस ने की घेराबंदी तो लुटेरों ने कर दी फायरिंग और फिर…

मशक्कत कर पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा। चार बदमाश भागने में कमयाब रहे।
 

कानपुरOct 06, 2017 / 07:06 pm

Ashish Pandey

Loot in kanpur dehat

Loot in kanpur dehat

कानपुर देहात. कई माह से हाईवे पर लुटेरों, बदमाशो का कहर जारी है, लेकिन जिस तरह बीते एक पखवारे में बदमाशों ने बेखौफ होकर हाईवे पर कई वाहनों को रोक कर असलहों के दम पर लूटपाट की घटना को अंजाम देकर हड़कम्प मचा रखा है। पुलिस भी उतने ही सक्रिय ढंग से बदमाशों को पकडऩे के लिए लगातार कोशिश कर रही है। जिसके चलते बीते दिन भी पुलिस ने लुटेरों को पकड़कर सफलता हासिल की थी, लेकिन मंगलवार को आधा दर्जन बदमाशों ने फिर से आगरा भोगनीपुर मुगल रोड पर बुधौली गांव के सामने आलू लदे ट्रक को लूटकर नगदी, मोबाइल, कागजात लूटने के बाद चालक व क्लीनर सहित एक अन्य के साथ लोहे की राड से मारपीट कर पुलिस को चुनौती दी थी, जिसके बाद सिकन्दरा पुलिस ने स्वाट टीम की मदद से बुधौली गांव के समीप बदमाशों की घेराबंदी की। इस पर बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी लेकिन मशक्कत कर पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा। हालांकि चार बदमाश भागने में कमयाब रहे, फिलहाल पुलिस दबिशें दे रही है।
पुलिस व स्वाट टीम ने ऐसे लिया मोर्चा
बीती रात्रि स्वाट टीम प्रभारी संतोष आर्या व सिकन्दरा थानाध्यक्ष एसपी सिंह व पुलिस बल से अपराधियों के विषय में बात कर रहे थे तभी मुखबिर से बदमाशों की सूचना मिली। इस पर स्वाट टीम प्रभारी संतोष आर्या व एसओ एसपी सिंह सहित एसआई राजेंद्र सिंह, सुभाषचंद्र व आरक्षी अनूप कुमार, अरुण चौधरी, संजय सिंह, राहुल कुमार सहित अन्य पुलिस बल बुधौली रोड पर बोलेरो का इंतजार करने लगे। जैसे ही आती बोलेरो में बैठे बदमाशों ने पुलिस को देखा तो वह एक कोठरी के पास गाड़ी खड़ी करके पुलिस पर फायरिंग करने लगे। इस बीच पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। पुलिस ने बचाव करते हुए दूसरे छोर से घेराबंदी कर दी। इतने मे मौका पाकर चार बदमाश फरार हो गए और औरैया जनपद के निवासी कुशल कुमार व रिंकू सिंह दो बदमाश पुलिस के हत्थे लग गए।
लुटेरों ने कबूले अपने ये कारनामे
पुलिस द्वारा पकड़े गए लुटेरों की तलाशी मे 4000 रुपये नगदी, एक 315 बोरे का तमंचा, 1 जिंदा कारतूस, बोलेरो व रजिस्ट्रेशन के कागज बरामद किए गए। पुलिस पूछताछ में लुटेरों ने बताया कि बीते माह कांधी-डेरापुर व रसधान चौकी के समीप इनोवा कार में औरैया के जरौलिया निवासी राघवेंद्र उर्फ बर्री, औरैया के संजीव शामिल थे, जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस कप्तान दिनेश पाल सिंह ने स्वाट टीम सहित पुलिस टीम को नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। पुलिस क्षेत्राधिकारी रामकृष्ण मिश्रा ने बताया कि स्वाट टीम व सिकन्दरा पुलिस के द्वारा दो लुटेरे पकड़े गए है। बहुत सराहनीय कार्य किया है, जिन्हें एसपी के द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया है।

Home / Kanpur / पुलिस ने की घेराबंदी तो लुटेरों ने कर दी फायरिंग और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो