scriptशादी का झांसा देकर युवक ने युवती से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, धमकी देकर करता रहा शारीरिक शोषण | Porn video made by raping a girl on the pretext of marriage | Patrika News
कानपुर

शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, धमकी देकर करता रहा शारीरिक शोषण

युवती का आरोप है कि उस दौरान युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवती द्वारा शादी का दबाव बनाने पर युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। अब युवक व उसका परिवार युवती को धमकी दे रहा है।

कानपुरNov 14, 2021 / 10:15 pm

Arvind Kumar Verma

शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, धमकी देकर करता रहा शारीरिक शोषण

शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, धमकी देकर करता रहा शारीरिक शोषण

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. चकेरी इलाके में 18 वर्षीय युवती के युवक ने पहले प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि उस दौरान युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवती द्वारा शादी का दबाव बनाने पर युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। अब युवक व उसका परिवार युवती को धमकी दे रहा है। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की।
पीड़ित युवती ने बताया कि करीब एक साल पहले उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से फोन आया, जिस पर युवती ने बात की तो वह गलत नंबर निकला। इसके बाद युवक ने उससे बहाने से बात करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने बताया कि आरोपित ने अपना परिचय जाजमऊ निवासी के रूप में दिया। इसके बाद धीरे-धीरे उन दोनों की फोन पर बात होने से दोस्ती हो गई। फिर आरोपित ने पीड़िता से मिलकर उससे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। अश्लील वीडियो भी बना लिया।
अरोपित पीड़िता का शरीरिक शोषण करता रहा। करीब ढाई माह पहले जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो वह मना करने लगा। उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। आरोप है कि करीब एक माह पहले उन्होंने जाजमऊ चौकी जाकर मामले की शिकायत की। तबसे पुलिस कार्रवाई के नाम पर टरका रही है। अब आरोपित और उसका परिवार उसे धमका रहा है। चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Kanpur / शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, धमकी देकर करता रहा शारीरिक शोषण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो