सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन चौकन्ना, निरीक्षण में दी कुछ सख्त हिदायत

सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन चौकन्ना, निरीक्षण में दी कुछ सख्त हिदायत

Arvind Kumar Verma | Publish: Apr, 22 2019 10:55:28 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 10:55:29 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

निरीक्षण के दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं के बारे में जिम्मेदारों से जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को व्यवस्थाएं चाक चौबंद बनाने के निर्देश दिए।

कानपुर देहात-लोकसभा चुनाव को देखते हुए कानपुर देहात के भोगनीपुर क्षेत्र के पुखरायां नगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा के लिए जगह प्रस्तावित की गई है। मंगलवार को कार्यक्रम के लिए चिह्नित बैलाही बाजार स्थल का डीएम व एसपी ने निरीक्षण किया। कार्यक्रम के दौरान किसी भी प्रकार की कोई चूक न हो, इसके लिए आला अधिकारियों ने मौजूद अफसरों को सख्त निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं के बारे में जिम्मेदारों से जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को व्यवस्थाएं चाक चौबंद बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने समयानुसार व्यवस्थाएं पूर्ण करने के लिए निर्देशित भी किया।

 

कानपुर देहात के पुखरायां में प्रस्तावित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा के लिए बैलाही बाजार स्थल चिह्नित किया गया है। इसके लिए डीएम राकेश कुमार सिंह, एसपी राधेश्याम व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ जनसभा स्थल पर पहुंचे और हेलीपैड, मंच तथा जनता के बैठने वाले स्थान को चिह्नित करने के बाद व्यवस्थाएं तेज करने के निर्देश दिए। डीएम ने पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता एसके सक्सेना को देखरेख में हेलीपैड व मंच बनवाने की हिदायत दी। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि हेलीपैड को लेकर गंभीरता बरतें। जिससे कार्यक्रम के दौरान कोई खामी न पाई जाए।

 

निरीक्षण के दौरान डीएम ने नगर पालिका परिषद पुखरायां के ईओ रामअचल कुरील को जनसभा स्थल की सफाई कराने तथा पानी का छिड़काव कराने के लिए निर्देशित किया। साथ ही आरएसजीयू डिग्री कालेज पुखरायां में मुख्यमंत्री के लिए सेफ हाउस बनवाने के लिए स्थान को जांचा। इस दौरान सुरक्ष के मद्देनजर एसपी राधेश्याम ने सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के लिए मंच के आगे टी बनवाने एवं बैरीकेटिंग कराकर पुलिस बल तैनात करने के निर्देश दिए। जिससे सुरक्षा व्यवस्था में कोई लापरवाही न होने पाए। इस बीच अधिकारियों ने विधायक विनोद कटियार, जिलाध्यक्ष राहुलदेव अग्निहोत्री, योगेंद्र द्विवेदी रामू, वंशलाल कटियार, संदीप कटियार आदि से भी जनसभा स्थल के बावत विचार-विमर्श किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned