scriptप्रियंका गांधी ने ट्वीट कर यूपी में मित्र पुलिस पर खड़े कर दिए सवाल | Priyanka Gandhi shared the video of the police tweets | Patrika News
कानपुर

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर यूपी में मित्र पुलिस पर खड़े कर दिए सवाल

छेडख़ानी की रिपोर्ट लिखवाने गई लड़की से थाने में इस तरह का व्यवहार मामला नजीराबाद थाने का, सरोजनीनगर की रहने वाली है पीडि़ता

कानपुरJul 26, 2019 / 11:45 am

आलोक पाण्डेय

Priyanka Gandhi tweets on UP police

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर यूपी में मित्र पुलिस पर खड़े कर दिए सवाल

कानपुर। सोनभद्र मामले में गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आयीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने अब यूपी सरकार पर हमला तेज कर दिया है। अब उन्होंने प्रदेश की मित्र पुलिस पर निशाना साधा है। प्रियंका ने एक वीडियो ट्वीट कर पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है।
थाने में पीडि़ता से हुआ गलत व्यवहार
मामला नजीराबाद थाने का है, जहां रिपोर्ट लिखवाने गई लड़की से पुलिस वाले के गलत व्यवहार का एक वीडियो ट्वीट किया गया है। जिसमें प्रियंका ने कहा है छेडख़ानी की रिपोर्ट लिखवाने गई लड़की के साथ थाने में इस तरह का व्यवहार हो रहा है। एक तरफ उत्तरप्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे, दूसरी तरफ कानून के रखवालों का ये बर्ताव। महिलाओं को न्याय दिलाने की पहली सीढ़ी है उनकी बात सुनना।
यह है पूरा मामला
नजीराबाद में छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची किशोरी गलत व्यवहार करने वाले हेड कांस्टेबल तारबाबू को एसएसपी अनंत देव ने बुधवार को लाइन हाजिर कर दिया। सरोजनीनगर निवासी किशोरी से मंगलवार सुबह मोहल्ले में युवक ने छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर युवक ने किशोरी के भाई की पिटाई कर दी थी। किशोरी इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंची।
पीडि़ता के पहनावे पर किया था कमेंट
आरोप था कि वहां मौजूद हेड कांस्टेबल तारबाबू ने उनके पहनावे पर ही सवालिया निशान खड़ा कर दिया। इस घटनाक्रम का वीडियो परिजनों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। नजीराबाद पुलिस अभी तक पीडि़ता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज नहीं की है। महिला अपराध पर शहर पुलिस की शर्मनाक हरकत पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को हेड कांस्टेबल का वीडियो शेयर कर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। इसके कुछ ही देर बाद एसएसपी अनंत देव ने आरोपी हेडकांस्टेबल को निलंबित कर दिया।

Home / Kanpur / प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर यूपी में मित्र पुलिस पर खड़े कर दिए सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो