पीडब्ल्यूडी नियमित वर्क चार्ज कर्मचारी संघ का प्रदर्शन, जानिए क्या है पूरा मामला

पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिसर में आयोजित धरना प्रदर्शन में जमकर नारेबाजी हुई और चेतावनी दी कि उनकी मांगों पर यदि शीघ्र विचार नहीं किया गया। तो उनका धरना प्रदर्शन और उग्र हो जाएगा

 

By: Narendra Awasthi

Published: 03 Mar 2021, 11:03 PM IST

कानपुर. पीडब्ल्यूडी निमित्त वर्क चार्ज कर्मचारी संघ ने आज अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन दिया। पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिसर में आयोजित धरना प्रदर्शन में उन्होंने अनियमितताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की कर्मचारी नेताओं का कहना था कि 20-25 सालों से लगातार एक ही जनपद में यह कर्मचारी काम कर रहे हैं। लेकिन शासन और प्रशासन की उदासीनता के कारण उनको समय से वेतन व पेंशन की सुविधा नहीं मिल रही है। यदि उनकी सुविधाएं समय से नहीं मिलती हैं तो आगे चलकर संगठन बड़ा आंदोलन करेगी।

 

क्षेत्रीय मंत्री उमा शंकर दीक्षित ने बताया

क्षेत्रीय मंत्री उमा शंकर दीक्षित ने बताया कि फील्ड कर्मचारियों की लंबित मांगों का काफी समय से निस्तारण नहीं किया जा रहा है। इस संबंध में कई बार अपनी मांगों को रखा भी किया लेकिन विभाग लापरवाही कर रहा है। पीडब्ल्यूडी नियमित वर्क चार्ज कर्मचारी संघ के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन पर जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि कानपुर नगर और देहात में विगत 25 सालों से लगातार एक ही जनपद में रहकर कर्मचारी काम कर रहे हैं। लेकिन शासन प्रशासन की राजनीति के कारण उन्हें समय से वेतन भी नहीं मिलता है और ना ही टेंशन जैसी सुविधाएं मिल रही है। मंडलायुक्त को ज्ञापन शौक कर कर्मचारियों का जल्द से जल्द स्थानांतरण किए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र ही उनकी मांगों के सिवाय नहीं होती है तो आंदोलन और उग्र किया जाएगा।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned