scriptयूपी में फिर भिड़े समाजवादी पार्टी के नेता, निकली रिवाल्वर, जमकर हुई मारपीट | Samajwady Party workers fight in Sikandra Kanpur Dehat UP hindi news | Patrika News
कानपुर

यूपी में फिर भिड़े समाजवादी पार्टी के नेता, निकली रिवाल्वर, जमकर हुई मारपीट

माहौल गरमाता देख पुलिस ने भी बल प्रयोग किया, काफी मशक्कत के बाद समर्थकों को शांत कराया…

कानपुरDec 05, 2017 / 02:00 pm

नितिन श्रीवास्तव

Samajwady Party workers fight in Sikandra Kanpur Dehat UP hindi news

यूपी में फिर भिड़े समाजवादी पार्टी के नेता, निकली रिवाल्वर, जमकर हुई मारपीट

कानपुर देहात. मथुरा पाल के निधन के बाद जिले की सिकंदरा विधानसभा की खाली हुई सीट को लेकर चुनावी माहौल गरमा गया है। हालात यहां तक आ पहुंचे हैं कि यहां से सपा ने पवन कटियार को टिकट देकर मैदान में उतारा था। टिकट मिलने के बाद पवन कटियार नामांकन की तैयारी में लग गए, लेकिन पार्टी के अंदर खाने सपा ने पवन कटियार का टिकट काटकर विधानसभा पूर्व प्रत्याशी सीमा सचान को टिकट देकर चुनाव लड़ने की हरी झंडी दे दी। इस ऊहापोह की स्थिति में सीमा सचान भी लाव लश्कर के साथ नामांकन कराने पहुंच गईं। दोनों प्रत्याशी व उनके समर्थक मुख्यालय में आमने सामने होने पर समर्थको में जिन्दाबाद- मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। बात यहां तक बढ़ गयी कि समर्थक आपस मे भिड़ने लगे। माहौल गरमाता देख पुलिस ने भी बल प्रयोग किया। काफी मशक्कत के बाद समर्थकों को शांत कराया गया।
भिड़ गए सपाई

कानपुर देहात जिले की सिकन्दरा विधानसभा मे होने वाले उपचुनाव को लेकर जहां सपा ने पहले पवन कटियार को टिकट दिया था और नामांकन भी किया था, लेकिन अचानक सपा द्वारा पूर्व में रही सिकन्दरा से सपा प्रत्याशी सीमा सचान को टिकट दिया गया। जिसको लेकर कार्यकर्ताओ में अफरा- तफरी मची रही। जब सपा प्रत्यशी सीमा सचान नामांकन के लिए आईं तो सपा के दोनों कार्यकर्ता आपस मे भिड़ गए और जिंदाबाद- मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।
कार्यकर्ताओं में मारपीट

देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के समर्थक आपस मे मारपीट करने लगे। यहां तक कि सपा प्रत्याशी सीमा सचान के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए जाने लगे। बबाल बढ़ता देख मौजूद पुलिस ने बल का इस्तेमाल किया और सीमा सचान के प्रत्याशी के साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद एक कार्यकर्ताओं ने अपनी रिवाल्वर तक निकाल ली, जिसे देख हड़कम्प मच गया। वहीं पुलिस ये सब तमाशा देखती रही और बाद में मीडिया के आने के बाद बबाल कर रहे सपा कार्यकर्तओं को हिरासत में लिया गया।

Home / Kanpur / यूपी में फिर भिड़े समाजवादी पार्टी के नेता, निकली रिवाल्वर, जमकर हुई मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो