scriptकानपुर के लोगों को भायी कानपुर की फिल्म शूटआउट एट कानपुर | Shootout at Kanpur Heer Palace premiere at Kanpur | Patrika News
कानपुर

कानपुर के लोगों को भायी कानपुर की फिल्म शूटआउट एट कानपुर

शहर की लोकेशन के साथ शहर की प्रतिभा दिखी पर्दे परप्रीमियर पर पहुंचे हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी व अन्य आर्टिस्ट

कानपुरMar 30, 2019 / 12:31 pm

आलोक पाण्डेय

Shootout at Kanpur

कानपुर के लोगों को भायी कानपुर की फिल्म शूटआउट एट कानपुर

कानपुर। अपने शहर और अपने लोगों को पर्दे पर देखना किसे अच्छा नहीं लगता। कानपुर के कलाकारों संग कानपुर में निर्मित फिल्म शूटआउट एट कानपुर शहर के लोगों को खासी पसंद आई। दो घंटे की इस फिल्म में कई सीन शहर के अलग-अलग इलाकों के हैं।
हीर पैलेस में हुई रिलीज
शहर के कलाकारों को साथ लेकर बनाई गई फिल्म शूटहाउट एट कानपुर को शहर के मशहूर सिनेमाघर हीर पैलेज में रिलीज किया गया। फिल्म प्रीमियर के मौके पर शहर के हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी व मिमिक्री आर्टिंस्ट अर्पित सैनी सहित कई कलाकार शामिल हुए। सुबह १० बजे स्पेशल शो में शहरवासियों ने फिल्म का आनंद लिया।
आपराधिक घटनाओं पर आधारित फिल्म
शहर में घट चुकी आपराधिक घटनाओं पर आधारित इस फिल्म ने लोगों का दिल जीत लिया। लोगों को शहर के विभिन्न इलाकों के दृश्य खूब भाए। बिठूर के नानाराव पार्क, गंगाघाट, घंटाघर, जेके मंदिर, मोतीझील, नवीन मार्केट जैसे प्रमुख स्थानों पर इस फिल्म की शूटिंग हुई थी।
शहर की प्रतिभाएं पर्दे पर
फिल्म में मुख्य अभिनेता तो भोजपुरी फिल्म स्टार और सिंगर शिव कुमार विश्वकर्मा हैं, लेकिन अभिनेत्री गोविंदनगर की मुस्कान हैं। इसके अलावा शहर के अन्य कई कलाकारों को पर्दे पर आने का मौका मिला है। किदवईनगर निवासी निर्माता नीरज विश्वकर्मा ने बताया कि फिल्म बनाने का मकसद शहर के टैलेंट को बाहर लाना और शहर में पर्यटन को बढ़ावा देना है।
दर्शकों ने खूब सराहा
फिल्म देखने आए लोगों ने इस प्रयास को खूब सराहा। दर्शकों ने बताया कि फिल्म परिवार के साथ देख सकते हैं और इस तरह की फिल्में शहर में कारोबार को बढ़ावा दे सकती हैं। लोगों को पर्दे पर शहर की खूबसूरत जगहों को देखने का मौका मिला। कानपुर का अंदाज लोगों को खूब भाया। फिल्म में भरपूर मसाला है। एक्शन, ड्रामा से भरपूर इस फिल्म से शहर की प्रतिभाओं को बढ़ावा मिलेगा।

Home / Kanpur / कानपुर के लोगों को भायी कानपुर की फिल्म शूटआउट एट कानपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो